दोस्ती कभी खास लोगों से नहीं होती, जिनसे हो जाती है वही लोग खास बन जाते हैं….जी हाँ कुछ इसी तरह की दोस्ती इन दो सांसदों के बीच देखी जाती है. हम किसी और की नहीं बल्कि नुसरत जहां और मिमि चक्रबर्ती की बात कर रहे हैं.

 


बता दें ये दोनों ही नाम पहले बंगाली सिनेमा में एक साथ काम करते थे और इन्हे बंगाली एक्ट्रेस के नाम से ही जाते थे. लेकिन आज इन ग्लैमरस अदाकाराओं को पूरे देश की जनता जानती है.


एक ही स्टेट से ताल्लुख रखने वाली नुसरत जहां और मिमि चक्रबर्ती अपने आप में तमाम समानताएं रखती हैं. दोनों की उम्र में भी ज्यादा अंतर नहीं है. बंगाली सिनेमा में ये चेहरे अपनी खूबसूरती के लिए पहचाने जाने जाते थे और अब दोनों ही सांसद के रूप में भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

जरुर पढ़ें:  Whatsapp पर अब शेयर कर सकेंगे Instagram की स्टोरीज

बता दें इन दोनों ने फिल्मों में अपना करिअर बनाया और उसके बाद अब राजनीति में भी साथ उतरी हैं. पहली बार में ही टीएमसी की ओर से चुनाव लड़कर दोनों ने अपने-अपने क्षेत्रों में भारी मतों से जीत अर्जित कर लोकसभा की सदस्य बनने का गौरव प्राप्त किया है. इन दिनों नुसरत जहां और मिमि चक्रबर्ती अपनी दोस्ती को लेकर भी चर्चा में हैं.

सोशल मीडिया पर नुसरत और मिमि अकसर एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं साथ ही सभी ये मिसाल देते हैं कि बेस्ट फ्रेंड हो तो ऐसी. रियल लाइफ में तो दोनों एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड हैं ही साथ ही सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिख चुकी हैं. बता दें ये दोनों दोनों Crisscross 2018, Jamai Raja 420, kelor kirti और Yoddha: The Warrior जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुकी हैं.

इन तस्वीरों से जाहिर होता है कि नुसरत जहां और मिमि चक्रबर्ती की आपस काफी अच्छी बॉन्डिग है.
दोनों को एक दूसरे की छोटी से छोटी चीज के बारे में मालूम है. साथ ही दोनों एक दूसरे का काफी ख्याल भी रखती हैं. ये बात तब साबित हुई जब शादी के बाद संसद में नुसरत जहां ने कदम रखा तो मिमि अपनी दोस्त को लेकर काफी प्रोटेक्टिव दिखीं.

जरुर पढ़ें:  जगन्नाथ मंदिर से जुड़े कुछ रोचक तथ्य, पढ़िए पूरी खबर

साथ ही दोनों ने मंगलवार (25 जून) को लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ ग्रहण की. इस दौरान उन्होंने जय हिंद-वंदे मातरम-जय बांग्ला के नारे लगाए। साथ ही, लोकसभा के अध्यक्ष ओम बिड़ला के पैर भी छुए.

बता दें हाल ही में जब नुसरत ने अपने बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में शादी के बंधन में बंधी. यहां उनकी दोस्त मिमी पूरे वक्त उनके साथ रहीं. इतना ही नहीं, मिमी ने ही नुसरत को शादी की पहली मेहंदी लगाई थी. मिमी उनकी शादी में जमकर नाचीं. साथ ही मिमी, नुसरत के पति निखिल को अपना जीजा मानती हैं. सूत्रों की माने तो निखिल ने शगुन के तौर पर मिमी को एक लाख एक रुपए दिए.

जरुर पढ़ें:  हेयर ट्रांसप्लांट के नाम पर ठगी, टैक्सी ड्राइवर कर रहे सर्जरी, सर्जरी के दो दिन बाद युवक की मौत

बता दें ये दोनों soulmates भी हैं और साथ ही पार्टनर इन क्राइम भी जी हाँ अभिनेता से नेता बनी नुसरत और मिमी 27 मई को संसद पहुंची थीं और दोनों में पहली बार संसद भवन परिसर में दाख़िल होने का जोश साफ नजर आ रहा था. संसद में अपना डेब्यू करने के लिए नुसरत और मिमी दोनों ने वेस्टर्न ड्रेस का चयन किया और दोनों एक्ट्रेसस को ट्रोल किया गया था. जहां एक तरफ मिमी ने सफ़ेद शर्ट और जींस पहनी थी, तो वहीं नुसरत मरून कलर के पेंट सूट में नजर आईं थी.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here