टिकटॉक के बारे में तो आप जानते ही होंगे. आज कल हर दूसरा इंसान आपको टिकटॉक यूज करता हुआ दिख ही जाएगा. बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक हर कोई बस टिकटॉक का दीवाना हो गया. टिकटॉक पर वीडियो बनाने वाले लोग भी ऐसे मशहूर होते जा रहे हैं जैसे कोई फिल्मी स्टार, इन्ही में से एक मशहूर नाम है Mr. Faisu का, नाम तो सुना ही होगा. टिकटॉक पर नए आने वाले सभी के फेवरेट हैं Mr. Faisu.  उनकी इनट्रस्टिंग वीडियोज के चलते हर कोई उन्हें पसंद करता है. लेकिन हाल ही में बनाई गई उनकी एक वीडियो उनके लिए एक बड़ी परेशानी का कारण बन गई है. उन्हें पसंद करने वाले लोग भी उनका विरोध कर रहे हैं, तो चलिए आपको भी बताते हैं कि आखिर ऐसा हुआ क्या जो लोग अचानक से Mr. Faisu खिलाफ हो गए.

जरुर पढ़ें:  मलाइका की ड्रेस देख फैन्स ने किया ट्रोल, कहीं ऐसी बातें..

दरअसल TikTok सुपरस्टार Mr Faisu का विवादित मामले में वीडियो बनाने के कारण अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. अकाउंट सस्पेंड होने का कारण Mr Faisu को चपत भी लगी है. दरअसल Mr Faisu की कमाई का एक बड़ा प्लेटफॉर्म TikTok भी था. Mr Faisu के TikTok वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं. जबरदस्त लोकप्रियता होने के कारण मिस्टर फैजू के फैन्स परेशान हैं. हालांकि वीडियो के मामले में मिस्टर फैजू ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए माफी मांग ली है.

Mr Faisu के TikTok पर 23 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स थे. ऐसे में उनके वीडियोज को लाखों की संख्या में व्यूज आसानी से मिल जाते थे. अच्छे संख्या में व्यूज होने के चलते उनके वीडियोज में ऐड में आते थे. वीडियो पर आने वाले ऐड भी पेड होते हैं. वहीं टिकटॉक से सुपरस्टार होने के कारण मिस्टर फैजू प्रमोशन वीडियो भी करते थे. हाल ही में उन्होंने सुपर-30 एक्टर ऋतिक रोशन संग एक वीडियो बनाया था. प्रमोशन वीडियोज से भी मिस्टर फैजू की कमाई होती थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07) on

वहीं विवादित वीडियो पर माफी मांगते हुए मिस्टर फैजू ने लिखा- ”यदि मेरे वीडियो से आप लोगों की भावनाएं आहत हुईं तो मैं माफी चाहता हूं. मेरा इरादा किसी का दिल दुखाना या फिर अपनाना करना नहीं था. हमने वीडियो निकाल दिया है. जय हिंद.”

जरुर पढ़ें:  Badla Trailer: अमिताभ बच्चन के साथ इस एक्ट्रेस का जबरदस्त सस्पेंस का खेल!

मिस्टर फैजू की इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोग अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें अनफॉलो करने की भी बात कह रहे हैं. इंस्टाग्राम पर मिस्टर फैजू को 60 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. बता दें कि झारखंड के सरायकेला में तबरेज अंसारी की मॉब लिंचिंग में मौत हो गई थी. तबरेज मामले पर वीडियो बनाते हुए मिस्टर फैजू ने अपनी गैंग के साथ लोगों को संदेश दिया था, तबरेज मासूम था, जब तबरेज का बच्चा बड़ा होगा और अपना बदला लेगा तो मुसलमानों को आतंकी करार न दिया जाए. जिसके चलते मिस्टर फैजू के वीडियो का लोगों ने विरोध किया था.

जरुर पढ़ें:  प्रियंका चोपड़ा का ये लुक हुआ वायरल, जानिए कितनी है कीमत!
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here