अमूमन किसी पार्टी में जाने से पहले आपको सामने अगर कोई सबसे बड़ी प्रॉब्लेम होती है, तो वो होती है आपकी हेयर स्टाइल। आप चाहते हैं, कि पार्टी में आप सबसे डिफरेंट लगे और ये हेयर स्टाइल से ही मुमकिन है। पार्टी में जाने से पहले  खूबसूरती के लिए एक बेस्ट ड्रेस जितनी ज़रूरी है उससे कहीं ज्यादा ज़रूरी है आपका हेयर स्टाइल, क्योंकि एक अच्छा लुक तभी आता है जब एक अच्छा हेयरस्टाईल आप आपनाते हैं। अगर ड्रेस न्यू हो और हेयरस्टाइल पुराना तो, लुक भी थोड़ा पुराना ही लगता है। तो अगर आप अपनी न्यू ड्रेस के साथ एक न्यू और ट्रेंडिग हेयर स्टाइल कैरी करना चाहती हैं। तो ये न्यूज़ सिर्फ आपके लिए हैं-

जरुर पढ़ें:  नमक का ये फायदा जानते हैं आप? चुटकी भर नमक से आप बन सकते हैं खूबसूरत

ये रही कुछ ट्रेंडिंग हेयर स्टाइल…

अगर आपके बाल भी लंबे हैं तो, इस तरह के हेयर स्टाइल को ज़रुर अपनाएं, साइड फ्रेंच के साथ ओपन कर्ली हेयर रखिएं।

long hair style

अगर, सिंपल पोनी टेल बना कर आप बोर हो गई है तो, साईड पोनी टेल के साथ फ्रेंच लुक ज़रुर ट्राय करीएं।

side pony hair style

अगर, आपको अपने बालों को Braid लुक देना पसंद करती हैं  तो, अब सिंपल braid लुक को छोड़िए और हाई पोनी टेल में braid हेयरस्टाइल बनाएं। जिससे आपका हेयरस्टाईल खूबसूरत और यूनिक लगेगा।

high-pony-tail-braided hairstyle

आज कल स्ट्रेट बालों का फेशन ज़्यादा ट्रेंड में है तो, अगर आपक बाल भी स्ट्रेट लुक में हैं तो, उन्हें और सुंदर और ट्रेंडिंग लुक देने के लिए double braid tieback हेयर स्टाइल बनाएं। 

जरुर पढ़ें:  यहां होता है ऊंटों का ब्यूटी कांटेस्ट, ईनाम की रकम सुनकर रह जाओगे हैरान
Double-Braid-Tieback

बालों का बन बनाना काफी लड़कियों को पसंद होता है, लेकिन अगर अब आप पार्टी में जा रही हैं, तो ऐसा ‘फ्लावर बन’ एक बार ज़रुर ट्राय करें।

flower bun hairstyle
Loading...