रिश्तों में बढ़ती कड़वाहट और एकाकी होते इंसान का अंजाम क्या हो सकता है? ये उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में देखने को मिला जहां एक पिता और बेटी ने रिश्ते को कलंकित करते हुए वो किया जिसकी सभ्य समाज में कोई जगह नहीं है। यहां एक बाप अपनी ही सगी बेटी के साथ पिछले 10 साल से शारीरिक संबंध बना रहा था और उसकी बेटी भी उसके इस पाप में उसका साथ दे रही थी। मामला शहर के चार खम्भा इलाके का है।  तहां रहने वाला एक बाप बेटी ने बाबा राम रहीम से भी दो कदम आगे बढ़कर अपनी हरकतों को अंजाम दिया.

जरुर पढ़ें:  'जवान और खूबसूरत' दिखने की मिली सजा, पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार

देखें वीडियो-

आपको ये जानकर हैरानी होगी, कि लड़की की शादी 2007 में हो चुकी है, पर वो अपने पति को छोड़कर अपने पिता के पास रहने आ गयी। लड़की की मां का देहांत हो चुका है, जिसके बाद बाप और बेटी ने अपनी हवस को पूरा करने के लिए के लिए सारी मर्यादाओं और सामाजिक मान्यताओं को ताक पर रखकर नाजायज रिश्ते को बनाया। जब पड़ोसियों को इनके इस अनैतिक सम्बन्धों के बारे में पता चला, तो उन्होंने उनके हरकतों की एक वीडियो बनाकर वायरल कर दी और फिर बाद में उन्हें रंगे हाथों पकड़कर उनकी जमकर पिटाई की।

जरुर पढ़ें:  अंबानी के बेटे के शादी के कार्ड को छोड़िए इसे देखकर आपके होश उड़ जायेंगे
PIC FROM VIDIO

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और बाप-बेटी को भीड़ से बचाते हुए थाने तक लेकर गई, जहां लड़की ने अपने पिता के साथ नाजायज सम्बन्ध बनाने की बात को कबूल कर लिया, पर किसी भी पडोसी ने इनके खिलाफ कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है. इसलिए इन्हें छोड़ दिया गया। पुलिस ने बेटी से इस विडियो को लेकर पूछताछ की तो बेटी ने बाप के साथ अपने नाजायज रिश्तों का होना कबूल कर लिया। साथ ही साथ बेटी ने इसके लिए अपने बाप को इस बात का दोषी नहीं बताया है कि उसके बाप ने उसके साथ कोई जबरदस्ती की है, वो अपनी मर्जी से ही इस अनैतिक काम को रही थी। इसके साथ ही उसने अपने बाप को छोड़ने के लिए भी कहा। पुलिस विडियो बनाने वाले को ढूंढ रही है और वो उस वीडियो में कितनी सच्चाई है इस बात की भी जांच कर रही है।