नई दिल्ली: आज जहां होम मेड प्रोडक्ट की बात आती है तो सबसे पहले योग गुरु के पंतजलि प्रोडक्ट का ही नाम लिया जाता है। रामदेव बाबा के द्वारा चलाए गए पंतजलि ब्राण्ड ने आज कई शोहरत हासिल कर ली हैं। बात योग गुरु के योगा की हो या पंतजलि प्रोडक्ट की आज इन्हे सिर्फ भारत में ही नहीं, पूरी दुनिया में अपनाया जाता हैं। पंतजलि ने पूरे विश्व में अपनी एक अच्छी पहचान बना ली हैं। पंतजलि ने इतने इनोवेटिव प्रोडक्ट बनाए है जिन्हे यूज़ करने वाले बेहद खुश और संतुष्ट नज़र आते है, और अब एक बार फिर फेमेस गुरु रामदेव बाबा एक ऐसा प्रोडक्ट बनाएगे जो की लड़कियों की खूबसूरती में चार चांद लगा देगा। जी, हां अब पंतजलि आयुर्वेदिक लिपस्टिक बनाना शुरु करेगी।

जहां अब क्रिम, शैंम्पू और हेल्थ केयर प्रॉडक्ट्स के अलावा अब बाज़ारो में बाबा द्वारा बनाई गई लिपस्टिक भी मिला करेगी। इस बात को खुद रामदेव बाबा ने एक शो में सबके सामने कहां हैं। आपको बता दें, सोनी चैनल पर दिखाया जाने वाला शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ में एक कंटेस्टेंट ध्रुव की मम्मी ने योग गुरु से पुछा था। कि क्या आप आने वाले दिनों में महिलाओं के लिए लिपस्टिक भी लॉंन्च कर सकते हैं?

 “तो रामदेव बाबा ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया “आपने मांगा है, तो मैं आपका सपना पूरा करुंगा।”

अब देखना ये होगा जहां पहले बाज़ारों में बच्चों बड़े बूढ़ो के लिए पंतजलि के प्रोडक्ट जोरों शोरों से यूज़ किए जाते है वही अब महिलाओं के लिए जल्द ही लॉन्च की जाने लिपिस्टिक कितनी पसंद की जाएगी।

 

जरुर पढ़ें:  लिपिस्टिक और जीन्स हुई पुरानी, अब बाबा रामदेव ला रहे हैं टीवी सीरियल