किसी की किस्मत कब और कहां, चमक जाए इसका कुछ पता नहीं होता, कोई रातों-रात अरबपति बन जाता है, तो कोई करोड़पति से रोडपति हो जाता है और इसमें सबसे बड़ा हाथ सोशल मीडिया का है, क्योंकि ये ही वो प्लेटफॉर्म है, जहां लोग अपनी काबलियत लोगों के सामने ले आते हैं और पॉपुलर बन अपनी किस्मत चमका लेते हैं। ऐसे ही इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की की फोटो खूब वायरल हो रही है, ये लड़की एक वक्त सड़को पर झाडू लगाया करती थीं और आज लोग उसके साथ फोटो लेने के लिए तरस जाते हैं।

Brazill Sweeper Rita Mattos Become Model

जीहां,आपको ये जानकर हैरानी होगी, कि एक झाडू लगाने वाली लड़की स्टार कैसे बन गई। इस लड़की की उम्र है तो 25 साल, लेकिन उसके काम वाकई तारीफे काबिल हैं। उसकी खूबसूरत देख आप ये नहीं कह सकेंगे, कि ये एक झाडू वाली है। दरअसल, 25 साल की रिटा माटोज ब्राजील की रहने वाली हैं, ये एक समय अपना पेट पालने के लिए सड़को पर झाडू लगाया करती थीं, लेकिन आज वो एक बड़ी मॉडल हैं और इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं।

जरुर पढ़ें:  बहन कार में मरती रही और लड़की लाइव स्ट्रिमिंग करती रही...
Brazill Sweeper Rita Mattos Become Model

अब आप यकीनन यही सोच रहे होंगे, कि भला एक झाडू लगाने वाली मॉडल कैसे बन गई, तो बता दें, कि इस बात की खबर माटोज को भी नहीं थी, कि वो कभी मॉडल बन जाएगी। बस सोशल मीडिया ही है, जिसने उन्हें मॉडल बना दिया और उनकी किस्मत के बंद ताले खोल दिए। एक दिन जब वो रोज की तरह सड़कों पर झाडू लगाने गई थी, तभी उनकी फोटो किसी ने इंटरनेट पर अपलोड कर दी, कई लोगों ने इन फोटोज़ को शेयर कर दिया और देखते ही देखते ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

Brazill Sweeper Rita Mattos Become Model

जैसे ही फोटो वायरल होने लगी, रीटा माटोज को मॉडलिंग के लिए ऑफर आने लगे, बस फिर क्या था, उसके बाद उन्होंने झाडू छोड, मॉडलिंग को अपना लिया और एक खूबसूरत झाडू वाली से आज मॉडल बन गई। लोगों को उनकी झाडू लगाते हुए फोटो इतनी पंसद आई, कि लोगों ने उन्हें खूब वायरल किया। क्योंकि माटोज की खूबसूरती लोगों को खूब पंसद आ गई थी और तभी उन्हें मॉडलिंग के लिए फोन भी आने लगे, सोशल मीडिया पर वो ट्रेंड हो गई और अब उनकी फोटो देख हर कई हैरान रह जाता है।

जरुर पढ़ें:  तिरुपति बालाजी में चढ़ाए आपके बाल जाते हैं यहां, ब्लैक गोल्ड के नाम से होता है कारोबार।

Loading...