गोरी काया और छरहरा बदन, इसे देखकर कोई भी ये कहेगा, कि इसकी उम्र 20-22 साल के आसपास होगी। कोई कितना भी आगे भी बढ़ लें, तो तीस के पार तो किसी का अंदाजा जा ही नहीं सकता। लेकिन असल में इसकी उम्र इतनी हैं नहीं, जितनी दिख रही है। दरअसल इसकी उम्र अगर हम आपको बता दें, तो आपकी उंगली दांतों के नीचे जाना तय मान लीजिए। कमसिन और जवान दिखने वाली ये लड़की, माफ करिएगा महिला पूरे 40 बसंत देख चुकी हैं। जीहां 41 साल पूरे कर 42 वे में कदम रख चुकी हैं।
अपनी उम्र को काबू कर चुकी या कहें कि बढ़ती उम्र पर ब्रेक लगा चुकी ये महिला, ताइवान से हैं। नाम हैं, लुरे हसु। इन दिनों ये महिला अपनी इस नायाब खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। और हर कोई इनकी ही चर्चा कर रहा है। लुरे की बहन रोशन 35 साल की हैं, और एक अदाकारा हैं।  लुरे की इस उम्र पर बहस तब शुरू हुई,जब लुरे की बहन ने उसे इंटरटेनमेंट शो में इनवाइट किया। उसी शो में जब लूरे की उम्र का जिक्र हुआ, तो सब हैरान रह गए। लूरे अपनी खूबसूरती की वजह से इतनी चर्चा में हैं, कि इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर उनके लगभग 2,40,000 फॉलोवर्स हैं। और फेसबुक पेज को तीन लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर रखा है।

जरुर पढ़ें:  जमा देने वाली ठंड में अपनी जान बचाने के लिए ये जीव पीते हैं शराब

ये है खूबसूरती का राज

लुरे के चाहने वाले उन्हे ‘उम्र दी देवी’ कहते हैं। अब आप सोचेंगे, कि लुरे में अपनी उम्र की डोर को कैसे काबू में कर रखा है, तो इसका जवाब ये है, कि लुरोे रोजाना खूब पानी पीती हैं। और कोक जैसे मीठे पेय पदार्थों से परहेज करती हैं। वो सिर्फ सुबह में एक ब्लैक टी लेती हैं और सबसे चौंकाने वाली बात कि वो पूरी तरह से शाकाहारी हैं।