नई दिल्ली: दुनिया ने कई तरक्कियों के साथ कई मुकाम हासिल किए हैं, जहां बैलगाडी से लेकर फोर विलहर तक की सुविधाएं चालू की है। इतना ही नही वॉटर वे और एयर वे में भी ट्रेंस्पोर्ट की सुविधा चलाई। जिसमे सबसे ज़्यादा मज़ेदार और कम्फर्ट हमें एयर फ्लाईट लगती है। जिसमें बैठने के साथ बादलों और आसमानों की सैर का भी मज़ा ले पाते है। लेकिन अब आप आसमान और बादल के साथ फ्लाईट के अंदर का भी मज़ा ले पाएगें। आप सुनकर ज़रुर चौंक जाएगें लेकिन, इस फ्लाईट में बैठने का मज़ा ज़रुर लेना चाहिए, तो जानिए क्या है खास इस फ्लाईट में…

जी, हां इस फ्लाईट की खासियत ही कुछ ऐसी है जिसमे शायद आप जाने के लिए मजबूर हो जाएगें। यह एयरलाइंस की फ्लाईट है जिसमें एयरहॉस्टोज  को कैसे भी कपड़े पहनने की छूठ हैं, इस एयरवेज की सीइओ ‘Nguyen Thi Phuong Thao’ हैं। दरअसल, इस फ्लाइट की बड़ी विशेषता है कि इसमें एयरहॉस्टेज की ड्रेस कोड ‘बिकनी’ है।

यह एक काफी हैरान कर देने वाली बात है क्योकि कभी ऐसी कोई फ्लाईट नहीं हुआ करती थी जहां, एयरहोस्टेज को अपनी पसंद के कपड़े पहनने की छूठ दी गई हो। हर एक फ्लाइट का अपना एक अलग ड्रेस कोड होता है, वैसे ही इस जेट का भी ड्रेस कोड बिकनी है। पुरुषों के लिए बेहद इंट्रस्टिंग खबर है और शायद एक बार जाने के बाद आप दुबारा भी जाने चाहेगें।

एयरहॉस्टेज की रेड और येलों कलर में ये ड्रेस कोड बेहद खूबसूरत लगती है। इतना ही नही, इस फ्लाईट में सुविधाएं भी ए-वन क्लास की दी जाती हैं। आपको बता दे जब से इस फ्लाईट की एयरहॉस्टेज ने बिकनी ड्रेस कोड अपनाया है तब से जेट के सीईओ को करोडों का फयदा होने लगा हैं। लेकिन ज़रा सोचिए की इस तरह की फ्लाईट इंडियां मे शुरु हो जाए तो, हर कोई शख्स इस फ्लाईट में बार बार जाना चाहेगा।

जरुर पढ़ें:  राष्ट्रपति Donald Trump के ये राज जानकर, आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here