खबरों की दुनिया में एंकर एक ऐसा फेस होता है, जिसके कहे पर दुनिया यकीन करती है, उसकी एक विश्वसनियता होती है, उसका रुतबा होता है और उसे एक गंभीर शख्सियत माना जाता है। अमूमन एंकर्स के सामने ये समस्या आती है, कि टीपी यानि टेलिप्रॉम्टर बंद हो जाता है, जिस पर उसे खबरें मिलती है, या फिर किसी तकनीकि वजह से उसके इयरफोन में आवाज़ जानी बंद  हो जाती है, तो वा क्या करता है? जिस विषय पर शो चल रह है, उससे संबंधित विषय पर लगातार बोलता रहता हैं। लेकिन एक एंकर के पास ख़बरे खत्म हो गई, को उसने वो काम कर दिया, जो सड़कों, होटलों या निजी कमरों में किया जाता है, जीहां इस एंकर ने ऑऩएअर अपनी प्रेमिका को बुलेटिन में ही प्रपोज़ कर दिया।

जरुर पढ़ें:  एक ऐसी फ्लाईट, जिसमे हर मर्द जाना चाहेगा बार- बार, जानिए ऐसा क्या है खास?
न्यूज़ पढ़ते हुए एंकर डेनिस

घटना रुस की है, जहां पर एक एकंर ने ऐसा कुछ किया की एंकर के साथ ही पूरा चैनल सुर्खियो में आ गया है। एंकर का नाम डेनिस कोचनोल है और चैनल है अवेज्डा न्यूज। इसी पर डेनिस Live बुलेटिन कर रहे थे। इस दौरान अचानक उनके पास की ख़बरें खत्म हो गई, उन्हें कुछ नहीं सूझा, तो उन्होंने अपने दिल की बात अपनी गर्लफ्रेंड से Live ही कह दी। क्योंकिडेनिस को पता था, कि उसकी गर्लफ्रेंड शो देख रही है। अब ये वीडियो हर जगह वायरल हो रहा है और सुर्खियों में है।

एंकर डेनिस ने अपना ये वीडियो खुद इंस्टा पर भी शेयर भी किया है। इस वीडियो में डेनिस पहले खबरें लगातार पढ़ रहे होते हैं, लेकिन अचानक खबरें खत्म हो जाती है, इतने में डेनिस न्यूज पढ़ते-पढ़ते अपनी कुर्सी से उठते हैं और टीवी स्क्रीन की तरफ आते हैं, और फिर अचानक से घुटने पर बैठ कर अपनी जेब से अंगूठी निकलाते हैं और अंगूठी दिखाकर अपनी गर्लफ्रेंड मार्गरीटा स्टेपानोवा को प्रोपज करते हैं।

जरुर पढ़ें:  क्या आप भी रेस्टोरेंट में करते हैं ऐसी हरकतें?तो अब 'NO' करे ऐसी हरकतों को।
एंकर डेनिस

एंकर डेनिस के पास लाइव शो के दौरान जब खबरें खत्म होने पर कुछ बोलने के लिए नहीं रहा, तो उन्होंने कैमरे की तरफ देखते हुए कहा कि..

‘चूंकि अच्छी खबरें नहीं है, इसलिए मैं खुद एक अच्छी खबर जोड़ना चाहता हूं, मारग्रिटा, क्या तुम मुझसे शादी करोगी? मैं तुम्हारे जवाब का इंतजार करुंगा और मुझे उम्मीद है कि तुम हां करोगी ‘

न्यूज चैनल पर एंकर के ऐसे बर्ताव पर कई लोग आपत्ति जता रहे हैं। कई तरह की बातें बना रहे हैं, कुछ लोगों का कहना है कि टीवी पर सेना से जुड़ी खबर देखने आये थे, ऐसे चैनल पर प्यार वाली चीजों को प्रसारित नहीं करना चाहिए। आपको  बता दें कि ज्वेज्दा टीवी को रक्षा मंत्रालय संचालित करता है और ये कट्टर राष्ट्रवाद वाला चैनल है और सेना से जुड़ी ज्यादा खबरें देता है। लेकिन वही रुसी मीडिया ने ‘सोवेट डा लायूबोव’ कह कर इस जोडे को शुभकामनाएं दी है। रुसी में न्यू कपल को यही कह कर शुभकामनाएं दी जाती है।