‘एक के साथ एक मुफ्त’ के विज्ञापन तो आपने खूब सुने होंगे, एक क्रीम खरीदिए और फेसवॉश मुफ्त पाएं, लेकिन अगर घर के साथ बीवी मुक्त मिल रही हो तो। क्या आप खरीदना चाहेंगे? शायद ज़रुर, भला एक आलिशान घर के साथ सुंदर बीवी मुफ्त मिलेगी तो कोई क्यों नहीं खरीदना चाहेगा। तो अगर आपको भी घर के साथ बीवी मुक्त चाहिए, तो इंडोनेशिया के इस महिला के ऑफर को एक्सेप्ट करें और पाएं मुफ्त में बीवी।

विना लिया

ये बात सुनकर यकीनन आप विश्वास नहीं कर रहें होंगे, लेकिन ये शत-प्रतिशत सच है। इंडोनेशिया में इस तरह का एक विज्ञापन दिया गया है, जिसमें घर के साथ पत्नी का भी ऑफर है। घर की मालकिन ने ये विज्ञापन अपना घर बेचने के लिए दिया है और ये भी शर्त रखी है, कि जो घर खरीदेगा वो उससे शादी भी करेगा। ये विज्ञापन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जरुर पढ़ें:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में लोगों ने किया कुछ ऐसा की आप भी सुन कर हैरान रह जाएगे
लिया विना

इस विज्ञापन में अन्य विज्ञापनों की तरह ही बताया गया है कि..

‘दो बेडरुम वाले इस सिंगल स्टोरी भवन में दो वॉशरुम और इसके साथ पार्किंग के लिए जगह और मछली पालने के लिए तालाब है, जब आप यह मकान खरीदें तो आप 40 साल की इस मकान की मालकिन से शादी भी कर सकते हैं। घर की बिक्री के साथ दुल्हन बनने के लिए तैयार इस विधवा का नाम- विना लिया है, जो ब्यूटि सैलून की मालकिन हैं’

विना लिया का ये विज्ञापन खूब चर्चा में है और ये केवल इंडोनेशिया में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि विना लिया एक विधवा हैं, जो दो बच्चों की मां भी हैं। लेकिन अब उन्हें एक पति का साथ चाहिए और अपना घर भी, जिसके लिए उन्होंने ये विज्ञापन दिया है। 75 हजार डॉलर के मकान के साथ पत्नी मुफ्त मिलने के लिया के विज्ञापन पर कुछ लोगों ने आपत्ति भी जताई है। उनका कहना है, कि लिया बेहद स्मार्ट है और वो मकान बेचने के बाद भी पत्नी के रुप में इसकी मालकिन बनी रहना चाहती है। इंडोनेशिया की पुलिस ने भी इस विज्ञापन पर एतराज जताया हैं।

जरुर पढ़ें:  इन घरों को देखकर आपका दिमाग चकरा जाएगा और मुंह से निकलेगा Ohh My God!
लिया विना

विना लिया के विज्ञापन पर आपत्ति जताने वालों पर लिया का कहना है, कि ये आइडिया उनका नहीं है, बल्कि उनके किसी फ्रेंड और प्रोपर्टी डीलर का है। जिसने उन्हें घर बेचने के साथ खुद के लिए एक पति की तलाश करने का आइडिया दिया था।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here