दोस्तों के बीच मजाक तो चलता ही रहता है, इससे ऊपर गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड हो तो फिर बात ही क्या ? लेकिन क्या कोई बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इतना भद्दा और घिनौना मज़ाक कर सकता है। दरअसल एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड की पैंटी में दुनिया की सबसे तीखी मिर्च डाल दी। इसके बाद उसका क्या हाल हुआ होगा ये आप समझ ही सकते हैं।

वाकया अमरीका के बॉस्टन शहर का है, जहां रहने वाले रेयान हैमिल्टन नाम के इस लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड की अंडरवियर में दुनिया की सबसे तिखी मिर्च का स्प्रे कर दिया और फिर उसे साथ में जॉकिंग पर ले गया। आगे क्या हुआ ये इस वीडियो में दिखिए-

जरुर पढ़ें:  हर सपने का होता है अपना मतलब, जानें आपके सपने का क्या है मतलब

ये वीडियो खुद रेयान ने यूट्यूब पर अपलोड किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं, कि जॉगिंग पर निकली जेन के साथ क्या हो रहा है, वो कुछ असहज महसूस कर रही है और अपने बॉयफ्रेंड को बता रही है, कि उसके प्राइवेट पार्ट में जलन और इचिंग हो रही है।

वह घर जाने के लिए दौड़ने लगती है, तभी रेयान उसे सच्चाई बता देता है। इसके बाद जेन भड़क जाती है और दौड़ते हुए अपने पैंट में पानी डालने लगती है।

घर पहुंचते ही वो फ्रिज से बादाम का दूध निकालकर अपनी पैंट में डाल देती है। लेकिन इससे भी कोई राहत नहीं मिलती। तब जेन बाथरूम में शॉवर लेने चली जाती है। इसके बाद आगे क्या हुआ ये तो जन और रेयान ही जाने क्योंकि इसके बाद का वीडियो मौजूद नहीं है।

जरुर पढ़ें:  अजगर के साथ सोने वाली लड़की को मालूम हुए उसके इरादे, तो उड़ गए होश

वैसे  आपको बता दें कि रेयान ने इस मजाक को जेन के मजाक का बदला बताया है। कुछ हफ्तों पहले जेन ने भी रेयान के साथ एक मजाक किया था। लेकिन रेयान का ये मजाक बहुत ही घटिया और मानवीयता की हदों को पार करने वाला था। TVP ऐसे मजाक के सख्त खिलाफ है और आपको भी हिदायत देता है कि इस तरह के मजाक किसी के साथ न करें।