शराब के नशे में लोग क्या-क्या करते हैं, इसका अंदाजा ग्रीक हॉलीडे पर गए फ्रेंड्स की फेसबुक पोस्ट से हमें लग चुका है। शराब ऐसी ही चीज है, जो चढ़ती है तो आपको ज़मीन पर उतार देती है। फिर आप राजा से रंक बन जाते हैं और दिमाग से ट्रंप। फिर आप किसी की नहीं सुनते। आप कहेंगे ये बातें सिर्फ पुरुषों तक सीमित हैं, लेकिन महिलाओं पर जब शराब चढ़ती हैं, तो वो क्या-क्या कर सकती है। ये खबर पढ़ने के बाद आपको अंदाज़ा हो जाएगा।

Demo photo

विदेश में होता तो, हम कहते ये तो वहां आम बात है, लेकिन भारत में कुछ ऐसा हो तो ये बड़ी खबर है और चौॆकाने वाली भी। दरअसल कोलकाता में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां 38 साल की महिला रोड पर ही पुलिस को किस करते हुए हंगामा करने लगी। आपको बता दें, कि महिला लेट नाइट पार्टी से अपने घर को लौट रही थीं। महिला पूरी तरह से नशे में धुत्त थी और कार ड्राइव कर रही थीं। ऐसे में हादसा होना भी लाजमी था। महिला की कार पहले डीवाइडर से टकराई और फिर महिला एक ड्राइवर को पीटने लगी। जब पुलिस वहां पहुंची तो, महिला पुलिस के साथ ही शर्मनाक हरकतें करने लगी।

जरुर पढ़ें:  ट्वीटर के बारे में ये अमेजिंग बातें आपको यकीनन पता नहीं होगी
Demo photo

दरअसल ये महिला लेट नाइट पार्टी करके चिंगरीघटा बायपास के रास्ते से अपने घर लौट रही थी। महिला नशे में कार चला रही थीं कार में उसके साथ एक पुरुष और महिला भी बैठी थी। महिला की कार पहले बायपास पर डीवाइडर से टकरा गई, इसके जब एक टैक्सी ड्राइवर ने उसकी मदद करने की कोशिश की तो, महिला ने उसे पीटना शुरु कर दिया। जब घटना की जगह पर पुलिस पहुंची, तो बेशर्म महिला अपनी गलती मानने के बजाए, पुलिस को किस करने लग गई।

Demo pic

शराब से जुडे ऐसे कई मामले सामने आए है, जहां पीकर लोग सड़कों पर हंगामा करना शुरु कर देते हैं। लोग इतने बेशर्म हो जाते हैं कि अपने कपडे तक उतारकर रोड पर खड़े हो जाते हैं, लेकिन एक बार फिर ये वाकई शर्म की बात है कि एक महिला पहले तो नशा करती है और नशे के हाल में ड्राइव करती हैं,  जो क्राइम है। लेकिन बेशर्मी यहीं खत्म नहीं हुई उस महिला ने मदद करने वाले टैक्सी ड्राइवर को ही पीट डाला। और फिर पुलिस के साथ सरे सड़क जो किया वो तो महिला बिरादरी की नाक काटने के लिए काफी है।

जरुर पढ़ें:  एक 70 साल की महिला आज भी लगती है यंग, जानिए क्या है राज़
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here