शादी करना हर किसी का ड्रीम होता है। जिसको लेकर लड़कों की ख्वाहिश रहती है, कि उन्हें एक पतली सुंदर लड़की मिले। अक्सर ऐसा देखा गया है, कि लड़के मोटी लड़कियों से दूर भागते हैं, उन्हें कम पसंद किया जाता है। हाल ही में बॉलीवुड में मोटी लड़कियों से जुड़ी इसी समस्या को दिखाती हुई एक फिल्कुम कुछ समय पहले आई थी। आपको याद होगा ‘ज़ोर लगा के हईशा’ में एक मोटी लड़की की पीड़ा को दिखाया गया था। फिल्म बाक्सऑफिस पर ज़्यादा कमाई तो नहीं कर पाई, लेकिन स्टोरी कमाल की थी। मूवी में दिखाया गया था कि एक्टर आयुषमान खुराना जो की फिल्म में लीड रोल में हैं, उनकी शादी मोटी लड़की से हो जाती है और उस लड़की को वह पसंद नहीं करते,लेकिन आज हम आपको मोटी लड़की से शादी करने के कुछ ऐसे फायदे बताएंगे जिन्हें जानकर आप ज़रुर ही पतली लड़कियों को टा-टा, बाय-बाय कर देंगे और मोटी लड़की को पसंद करने लगेंगे।

ये रहे मोटी लड़की से शादी के फायदे

  1.  मोटी लड़की से शादी करने से शॉपिंग के खर्चे कम हो जाते है. क्योंकि मोटी लड़कियां कपड़ों के मामले में काफी सेलेक्टिव होती हैं और उस मामले में ज्यादा दिमाग नहीं लगाती हैं।
  2. मोटी लड़कियों साफ दिल की होती हैं और वो दिमाग से सोचने की बजाय दिल से सोचती हैं। मोटी लड़कियों के मन में किसी के लिए नफरत भी नहीं होती है। साथ ही वो ससुराल में सबका ध्यान रखती है।
  3. एक सर्वे में भी ये बात सामने आई है कि पतली लड़कियों से शादी करने वाले लड़के कम खुश है और मोटी लड़कियों से शादी करने वाले लड़के ज़्यादा खुश है।
  4. अगर आप खाने के शौकीन हैं, तो बिलकुल आप मोटी लड़की से ही शादी करें. क्योंकि मोटी लड़कियों में खाने-पीने का शौक ज्यादा होता है और वो आपको रोज अच्छा-अच्छा खाना बनाकर खिलाएगी.
  5. मोटी लड़कियां अपने पति से ज्यादा प्यार करती हैं।उनके लिए उनका पति ही सबकुछ होता है। मोटी लड़कियां अपने पति को लेकर ज़्यादा केयरिंग होती हैं। अपने ससुराल वालों का भी बहुत ख्याल रखती है।
  6. सर्वे में एक ओर बात सामने आई है कि मोटी लड़कियों के साथ रहने वाले लड़के बड़ी से बड़ी मुश्किलों का सामना आसानी से कर लेते हैं और वो डरते नहीं हैं।
  7. पतली लड़कियों को आइना के सामने खड़े रहना ज़्यादा अच्छा लगता हैं अपना ज़्यादा समय वो आईने के साथ ही बिताती है। लेकिन मोटी वाइफ के साथ ये प्रॉब्लम नहीं होती है। वो आपको पूरा टाइम देगी।
  8. मोटी लड़कियां सॉफ्ट दिल की होती है और हर बात असानी से मान लेती हैं। वो अपने पति से ऊंची आवाज़ में बात तक नहीं करती हैं और ना आपको उससे कभी ऊंची आवाज में बात करनी पडेगी।
  9. मोटी लड़कियां खुद की खूबसरती से ज़्यादा पति की खूबसूरती पर ध्यान देती हैं।
  10. कहा जाता है, मोटी लड़कियां पतली लड़कियों से ज्यादा समझदार होती हैं। वो हर सिचुएशन को जल्दी ओर अच्छे से हैंडल कर लेती है।
जरुर पढ़ें:  एम्बुलेंस गाड़ी पर इसलिए उल्टा लिखा होता है, 'AMBULANCE'
Loading...