शादी हर किसी के लाइफ का एक खूबसूरत हिस्सा होता है, जिसमें दो लोग एक रिश्ते में बंध जाते हैं। लेकिन दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जिन्होंने शादी किसी इंसान से नहीं बल्कि पिज्जा, कुत्ते या फिर आईफिल टॉवर से कर ली। एक ऐसी ही खूबसूरत फिटनेस ट्रेनर हैं, जिसने ना तो, किसीजानवर से शादी की और ना ही किसी खंभे से, बल्कि उसने खुद से ही शादी कर ली है। जी हां, सुनने में भले ही अजीब लगे, लेकिन ये सच है।

Laura Messi Marry to Herself

इटली की एक खूबसूरत फिटनेस ट्रेनर ने खुद से ही शादी कर ली है। ऐसा अजीबों-गरीब कारनामा करने वाली लड़की का नाम लॉरा मेसी है, जिसमें पूरे रीति रिवाजों के साथ खुद से ही शानदार तरीके से की है। अपनी शादी में लॉरा ने सफेद गाउन पहना जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। लॉरा की उम्र 40 साल है। लारा ने खुद से ही शादी करने का फैसला उस वक्त किया था, जब दो साल पहले उसका 12 साल पुराना रिश्ता टूट गया था।

‘लॉरा ने बताया, कि उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों को कहा था, कि अगर उनके 40वें जन्मदिन तक उन्हें अपने लिए कोई परफेक्ट पार्टनर नहीं मिला तो, वो खुद से ही शादी कर लेगी’

Laura Messi Marry to Herself

जब लॉरा 40 साल की हुई और उन्हें अपने लिए कोई परफेक्ट लाइफ पार्टनर नहीं मिला, तो उन्होंने खुद से ही शादी कर ली। उनकी शादी में लगभग 70 लोग शामिल हुए, जो उनके परिवार और दोस्त थे। बता दें, कि लॉरा की शादी मे वो सुबकुछ था, जो एक ट्रेडिशनल शादी में होता है। बस एक दूल्हे की कमी थी, जो लॉरा ने खुद ही पूरी कर दी। लॉरा का कहना कि- ‘मैं ये जानती हूंं कि हम सबको सबसे पहले खुद से प्यार करना चाहिए, क्योंकि बिना राजकुमार आप परी हो सकती हैं’।

जरुर पढ़ें:  यहां शादी के कार्ड पर लड़की का नाम लिखने से उसकी इज्जत चली जाती है!
Laura Messi Marry to Herself

लॉरा का ये भी कहना है, कि सोलो शादी हर कोई नहीं कर सकता है। खुद से शादी करने के लिए आपके पास पैसे होने चाहिए और लोगों का सपोर्ट होना चाहिए। खुद से शादी करने का आप में वो पागलपन होना चाहिए। लॉरा खुद से ही शादी करने वाली इटली की पहली बन गई हैं। भले ही इस शादी की लॉरा को कानूनी रुप से कोई मान्यता नहीं मिली हो, लेकिन 40 साल की लॉरा अपनी शादी में बेहद ही खुश नज़र आ रही है।

Loading...