एक हाउस वाइफ को घर के सारे कामों के साथ-साथ कुछ बाहर के काम भी करने पड़ते हैं, जिसमें सबसे बड़ा काम है ‘सब्जी’ की खरीदारी। कोई भी औरत अपने तरीके से ही सब्जियों की खरीददारी करना पंसद करती है। आलू, तोरई, भिंडी और टिंडे किस हिसाब से और कैसे लेने हैं, इसकी सबसे अच्छी समझ सिर्फ बीवियों के पास ही होती है, लेकिन जिस दिन घर में पतिदेव रहते हैं, उस दिन सब्जी की खरीदारी अक्सर उन्हीं के जिम्मे सौंप दी जाती है।

List made by women ERA Londhe

उस वक्त बीवी के सिर पर सबसे बड़ी टेंशन आ जाती है, कि वो पतिदेव को सब्जियों का मोल भाव कैसे समझाए। ‘एक किलो आलू, आधा किलो भिंडी’ के अलावा भी बहुत कुछ चीजें समझानी पड़ती हैं, लेकिन एक हाउस वाइफ ने सब्जी की खरीददारी को लेकर एक ऐसी लिस्ट बनाई है, जो कुछ ज्यादा ही अलग है और इतनी यूनिक की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सब्जी की ऐसी लिस्ट को देखकर शायद कोई भी चकरा जाएं। ईरा के पति गौरव के साथ ही ऐसा ही हुआ, जब उसने बाजार में पत्नी की दी हुई सब्जी की लिस्ट देखी। क्योंकि लिस्ट को मैथेमेटिक्स से भी ज्यादा कठिन तरीके से लिखा हुआ था। ये लिस्ट इतनी यूनिक है, कि ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, और ईरा की इस कलाकारी के लिए कई लोग उन्हें जॉब ऑफर कर रहे हैं। लोगों का मानना है, कि वो एक अच्छी प्रोडक्ट मैनेजर बन सकती हैं। बीवी का ऐसा कमाल सबको हैरान कर रहा है।

जरुर पढ़ें:  एक ऐसी फ्लाईट, जिसमे हर मर्द जाना चाहेगा बार- बार, जानिए ऐसा क्या है खास?
Tweet Photo

हालांकि इस लिस्ट को देखकर यही लग रहा है, कि इस औरत का पति थोड़ा भुलक्कड़ स्वभाव का है। लिस्ट में सब्जियों के डायग्राम भी बने हुए हैं और ये भी बताया गया है, कि सब्जियों का साइज कितना होना चाहिए। इसके लिए इस लिस्ट को देखकर कुछ लोग कह रहे हैं, कि बीवी को प्रोडक्ट मैनेजर का काम देना चाहिए। वहीं अलग अलग लोगों ने कई रिएक्शंस दिए हैं।

Loading...