टीम इंडिया ने पाकिस्तान को एशिया कप के ग्रुप A मुकाबले में 8 विकेट से धूल चटा दिया। भारत की पाकिस्तान पर इस जीत के बाद सोशल मीडिया में meme की बाढ़ आ गई। टीम इंडिया और पाकिस्तान का मुकाबला हमेशा से ही हाईवोल्टेज रहा है। मैदान के भीतर जहां खिलाड़ी आपस में भिड़ते हैं तो स्टेडियम में मौजूद फैंस अपनी पसंदीदा टीम को चीयर करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। ऐसी ही एक पाकिस्तानी फैन मैच के बाद से ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। भारत पाकिस्तान के इस मैच के बाद इस फैन की तस्वीर सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही हैं।

जरुर पढ़ें:  इस हॉट योगिनी के आगे बाबा रामदेव भी हैं फेल, सड़क पर ही करती हैं योग

सबसे पहले ये वायरल तस्वीर देखिए। मैच भले ही पाकिस्तानी टीम हार चुकी हो पर इस महिला फैन ने अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल जीत लिया। मैच के दौरान कैमरामैन का फोकस बार-बार इस पाकिस्तानी हसीना पर टिक जाता।लोगों ने मीम बनाते हुए लिखा, ये लड़की 23 को भी मैच देखने आएगी क्या?

पाकिस्तान की पारी अपने आखिरी पड़ाव पर थी और उस्मान खान और मोहम्मद आमिर क्रीज पर मौजूद थे। तभी उस्मान खान के जूते के फीते खुल गए। जिसे बांधने के लिए युजवेंद्र चहल झुके। चहल ने उस्मान के जूते के फीते बांधे।लोगों ने इस फोटो को शेयर करते हुए खिलाड़ी चहल की तस्वीर को दिल छू जाने वाली तस्वीर बताया।

जरुर पढ़ें:  वोट मांगने का ये तरीका अनोखा है... वोटर वोट जरूर देंगे!

वहीं कुछ मीम में पाकिस्तान के पीएम और पूर्व दिग्गज क्र‍िकेट ख‍िलाड़ी इमरान खान को निशाना बनाया गया।  मीम में दिखाया गया कि इमरान पाकिस्तानियों को मैच के दौरान टीवी न तोड़ने की सलाह दे रहे हैं।

अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई-धागा का ट्रेलर आने के बाद से उनके लुक को लेकर लोग ने उन्हें खूब ट्रोल किया और फनी मीम्स बनाए। फिर इस मैच के बाद अनुष्का कैसे बच सकती थीं। उनके लुक को शेयर करते हुए देखिए लोगों ने क्या लिखा।

वहीं मैच में पाकिस्तान के कप्तान और विकेट कीपर सरफराज पर भी कई मीम बने।

खासकर मैच देखने आईं पाकिस्तानी फैंस पर मीम बनाकर वायरल किया गया। लोगों ने 1947 के डिवीज़न पर अफ़सोस जताया।

जरुर पढ़ें:  हीरे के शौकिन हैं ? 900 रुपए में मिल रहा है असली हीरा

साथ ही गैंग्स ऑफ वास्सेपुर की फिल्म के एक सीन को शेयर करते हुए बताया कि कैसे पाकिस्तानी टीम को स्कोर बोर्ड दिखाया जाता है।

एक मीम शेयर करते हुए एक यूजर ने दिखाया कि कैसे एक पाकिस्तानी टीम का फैन लड़की को चैंपियंस ट्रॉफी की हाइलाइट्स देखने को कह रहा है।

Loading...