चौंका देने वाली खबर, लड़कियों ने किया लडके का गैंगरेप

रेप, बलात्कार, अब्यूज, हैरासमेंट यह सभी क्राइम वर्ड सुनते ही हमारे मांइड में एक ही चीज़ आती है की अगर क्राइम हुआ है तो लडकों ने किया होगा और हुआ लडकियों के साथ होगा। यह सोच हमने अपने माइंड में सेट कर रखी है। जैसे..

“अगर  किसी लडके ने लडकी को चाटा मारा होता है, तो हमारा समाज कहता है की बड़ा ज़ालिम मर्द है लड़की पर हाथ उठा रहा हैं और अगर लड़की ने लड़के को चाटा मारा है, तब भी हमारा समाज लड़को को ही कहता है की ज़रुर लड़के ने ही कुछ किया होगा”।

हम हर सिचुएशन में लड़के को ही गलत कगते है। लेकिन क्या ये ज़रुरी है की सिर्फ लड़के ही गलत हो और लड़कियां हमेशा सही हो नही, ऐसा नही है, हर लड़का गलत नही होता है और हर लड़की सही नही होती हैं। समाज में क्राइम एक ऐसी पॉवर है जिसके पास पॉवर ज़्यादा होती है वो ही क्राइम कर बैठता है ऐसा ही कुछ चौंका देने वाली खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप ज़रुर ही हैरानी में पड़ जाएगे। साउथ अफ्रिका में एक लड़के के साथ तीन लड़कियों ने मिलकर रेप किया। जहां उस लडके के साथ तीन दिन तक लगातार गैंगरेप किया गया..

लड़का साउथ अफ्रीका के प्रेटोरिया शहर का है। जिसकी उम्र 23 साल है कुछ दिनों पहले सड़क यह शख्स कहीं जाने के लिए साधन ढूढ़ रहा था। जहां उसे एक शेयर टैक्सी मिली, उसमें तीन लड़कियां थी।

लड़के के गाड़ी में बैठते ही गाड़ी उल्टी दिशा में जाने लगी और लड़कियों ने लड़के को आगे की सीट पर बैठा दिया। इसके बाद उसे जबरन एक इंजेक्शन दिया। जिसके बाद वो तुरंत बेहोश हो गया था।

जब लड़के की आंख खुली, तो उसने खुद को एक अनजान कमरे में एक सिंगल बेड पर पड़ा हुआ पाया। लड़के के मुताबिक़, इसके बाद उसे एक एनर्जी ड्रिंक पिलाया गया था और तीन दिनों तक बारी बारी उसका रेप किया।

तीन दिन बाद उसे नग्न अवस्था में एक खेत में छोड़ दिया. वो किसी तरह एक कार से लिफ्ट लेकर घर पहुंचा।

पुलिस की मानें तो चाहे औरत हो या पुरुष, किसी भी तरह की सेक्शुअल हिंसा को वो बहुत सीरियसली लेते हैं। पुलिस ने वादा किया है कि वो आरोपी लड़कियों को खोज निकालेगी।

 

जरुर पढ़ें:  हुक्का बार में जाने का शौक रखते है, तो ये ख़बर आपके लिए है
Loading...