फेसबुक आज एक ऐसी सोशल साइट बन गई है, जहां सिर्फ चैटिंग और वीडियो ही अपलोड नहीं की जाते बल्कि यहां दिलों के रिश्ते भी जुडने लगे हैं। यहां अनजान लोग भी अच्छे और करीबी दोस्त बन जाते हैं, लेकिन फेसबुक ने जितना लोगों को करीब लाया है उतना ही लोगों को FAKE और फ्रॉड भी बनाया है। फेसबुक की एक ऐसी ही घटना जानकर आप दंग रह जाएंगे। और शायद आप किसी को फेसबुक से अनफ्रेंड करने से पहले दस बार सोचने लगेंगे। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक ऐसी न्यूज़ सामने आई है, जिसमें एक फेसबुक ज़रिए बना एक फ्रेंड अपनी लवर की पिटाई करते दिख रहा है।
गर्लफ्रेंड की पिटाई का ये रहा वीडियो…

ये देखकर आप ज़रूर चौंक गए होंगे। लेकिन जब आप यें जानेंगे, कि इतना बड़ा बवाल आखिर किस बात पर हुआ तो आप फेसबुक पर लड़कों से दोस्ती करना भूल जाएंगे।

 

जरुर पढ़ें:  10 लाख रुपए का है ये गधा, मालिक इसपर रोज 1000 रुपए करता है खर्च
मामला पीलीभीत के सुनगढ़ी इलाके का है जहां एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को फेसबुक से अनफ्रेंड कर दिया था। लड़की के बॉयफ्रेंड को इस बात पर इतना गुस्सा आया कि उसने बहन के साथ जिम करने आई लड़की की जमकर धुनाई कर दी। आपको बता दें, कि लड़का जहानाबाद इलाके का रहने वाला अभिषेक गंगवार है, जिसने फेसबुक के ज़रिए लड़की को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी, और लड़की ने फ्रेंड रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट कर लिया था. इसके बाद से ही अभिषेक उसपर शादी के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन लड़की आनाकानी करती रही। जब अभिषेक ने उसे अश्लील मैसेज करने शुरू किए, तो लड़की ने उसे अनफ्रेंड कर दिया। जिससे अभिषेक नाराज हो गया। जब लड़की ने इस बात का  विरोध किया तो उसने लड़की की पिटाई कर दी।
Loading...