आपने कई बार डरावनी फिल्मे देखी होंगी और मूवी देखने के बाद आपको डरवाने सपने भी आए होंगे हो सकता है कि आपको एक दो दिन तो डर की वजह से नींद भी न आई हो. लेकिन कभी आपने सुना है कि कोई हॉरर फिल्म देखने के बाद दर से मर ही गया हो. जी हाँ ये खबर एक दम सच्ची है.

हॉलीवुड की हॉरर फिल्म ‘एनाबेल कम्‍स होम’ दुनियाभर में काफी तारीफें पा रही है. लेकिन इसके चलते एक बुजुर्ग शख्स ने अपनी जान गंवा दी. मामला थाईलैंड का है जहां फिल्म देखते समय 77 साल के बर्नार्ड चैनिंग की मौत हो गई. वह ब्रिटिश नागरिक थे और छुट्टियां मनाने थाईलैंड गए थे. इसी दौरान उन्होंने फिल्म देखने का प्लान बनाया. कौन जानता था कि वह उनकी आखिरी फिल्म बन जाएगी. फिल्म खत्म होने के बाद जब थिएटर की लाइट जली तो बर्नार्ड के साथ वाली सीट पर बैठी महिला ने पाया कि वह मृत हैं.

जरुर पढ़ें:  विंटर में कड़कड़ाती ठंड से छुटकारा पाने के लिए इन खास विंटर गैजेट्स का करें इस्तेमाल

महिला ने चिल्‍लाकर इमरजेंसी सर्विस को बुलाया. किसी को पता ही नहीं चला कि फ‍िल्‍म के दौरान कब बर्नार्ड की जान चली गई. उसके शरीर को एंबुलेंस की मदद से अस्‍पताल ले जाया गया. हादसे के बाद वह महिला भी सदमें में है.

हॉलीवुड सीरीज की हॉरर फिल्म एनाबेल का तीसरी पार्ट एनाबेल कम्स होम 28 जून को रिलीज हुआ था. रिलीज के बाद से ही यह फ‍िल्‍म छाई हुई है. फिल्म में मैकेना ग्रेस, मैडिसन इज्मैन, पैट्रिक विल्सन और वेना फर्मिगा लीड रोल में हैं। ट्रिक और वेरा फिल्म में एड और लॉरिन का किरदार निभा रहे हैं.

फिल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हुई थी. हालांकि, इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है कि क्या वाकई फिल्म एनाबेल की वजह से ही बर्नार्ड की जान चली गई या वजह उनकी कोई बीमारी थी. बता दें इससे पहले 2016 में आंध्र प्रदेश में The Conjuring 2 देखने के दौरान एक 65 वर्षीय आदमी की मौत होने का मामला सामने आया था.

जरुर पढ़ें:  जानें क्यों दुनिया के 60 शहरों में मनाया जाता है 'नो पैंट्स डे'?
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here