बॉलीवुड में शादियों का सीज़न चल रहा है. जहां बॉलिवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस ने पिछले हफ़्ते उदयपुर के उमेद भवन में शादी की. वहीं दीपवीर भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. लेकिन जनाब शादियों का सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ. जी हाँ अब भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी की शादी की तैयारी चल रही हैं.

सोचिए,अगर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की शादियों को ही काफी ग्रैंड और हाई प्रोफाइल बताया जा रहा है. तो फिर देश के सबसे दौलतमंद घर में शादी कैसी होगी.तो आज हम आपको बतायेगें की ईशा अम्बानी की शादी में क्या खास होने वाला है.

जरुर पढ़ें:  एक्ट्रेस ने पहनी ऐसी 'भड़काऊ' ड्रेस, 5 साल की हो गई जेल


जी हाँ उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में होगी.बता दें शादी से पहले 8 से 9 दिसंबर को उदयपुर में प्री-वेडिंग पार्टी रखी गई है. इसके लिए तैयारियां ज़ोरो से चल रही हैं. आपको बता दें मेहमानों के वेन्यू तक आने के लिए मंगलवार को महाराष्ट्र, दिल्ली, हरियाणा, गुजरात और राजस्थान के कई शहरों से 1,000 लग्जरी कारें उदयपुर पहुंचीं।लग्जरी कारों में जगुआर, मर्सिडीज, ऑडी और बीएमडब्ल्यू जैसी गाड़ियां शामिल हैं.

साथ ही फाइव स्टार होटल ऑबेरॉय उदयविलास के पास हरी दास की मगरी में एक गार्डन में गाड़ियों की पार्किंग बनाई गई है साथ ही शहर के सभी फाइव स्टार होटल बुक किए जा चुके हैं.

जरुर पढ़ें:  यहां शादी के कार्ड पर लड़की का नाम लिखने से उसकी इज्जत चली जाती है!

वहीं, इस पूरे फंक्शन की सिक्योरिटी का जिम्मा सलमान खान के बाउंसर शेरा की टाइगर कंपनी को दिया गया है. इसके अलावा, शादी को कवर करने के लिए 80 टॉप फोटोग्राफर भी पहुंच रहे हैं. मुंबई, दिल्ली और जयपुर से कई इवेंट कंपनियों को भी हायर किया गया है.


बता दें ईशा और आनंद की सगाई सितंबर में इटली के लेक कोमो में हुई थी। इसमें करीब 600 गेस्ट शामिल हुए थे. ईशा की सगाई काफी ग्रैंड हुई थी. बता दें पिछले दिनों अंबानी परिवार एक साथ मुंबई में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिस्पेशन में पहुंचे थे. इसके बाद पूरा परिवार निकयंका की शादी में उदयपुर भी पहुंचा था.

जरुर पढ़ें:  जिसे हमने देसी और गवई समझकर छोड़ दिया, उसे विदेशी हाथों-हाथ ले रहे हैं
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here