बच्चो को मासूम कहे, क्यूट कहे, शैतान कहे लेकिन, बच्चे वो है जिन्हे देखते ही हमारे चहरे पर  स्माइल आ जाती है। जिनकी मासुमियत देख सभी का गुस्सा तक शांत हो जाता है। कहा जाता है बच्चे भगवान का रुप होते है।

 

जिन्हे सिर्फ खेलना और हंसना ही आता है ऐसे ही एक 13 हफ्ते की बच्ची की विडीयो सामने आई है जिसे सुनकर बच्ची की मां हैरानी में रह गई। यह विडीयो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।इस बच्ची का यह अद्भुत कर दिखाना वाकई में हैरान कर देनेवाला है जिसे देख आप भी हैरानी मे पड़ जाएगे।

जरुर पढ़ें:  अब वेंडिग मशीन दिलाएगी आपको फरारी और लेम्बोर्गिनी

इस बच्ची ने किया ही कुछ ऐसा है जो उसकी उम्र के अन्य बच्चे नही कर पाते है। बच्ची का टेलेंट कहे या करिश्मा लेकिन यह बच्ची अपनी मां के वर्डस को कॉपी करके बोलने में माहिर है।

जरुर पढ़ें:  यहां सेक्स के लिए नहीं देने होते पैसे, एक शर्त पर फ्री में सेक्स करने देती हैं लड़कियां

इस 13 महीने की बच्ची ने अपनी मां से I love you बोल दिया जो की चौंका देने वाली बात है इतनी नन्नी सी बच्ची ने ये कैसे कर दिया।यह क्यूट नन्ही बच्ची सभी बाते रिपीट कर लेती है जो इसकी मां बोलती है वह वही वर्डस पी कर बोल लेती है।बच्ची के पिता इंजिनीयर है और अपनी इस बच्ची की अनोखी हरकत को देख हैरानी में पड़ गए की यह उन्ही की बेटी ने बोला है। विडीयो को पूरे सोशल साइट पर तेज़ी से शयर किया जा रहा है।यह बच्ची अब चर्चा में है की आखिर, इतने कम उम्र की बच्ची ने ये कैसे कर दिखाया। देखिए बच्ची के कमाल की विडीयो…………

Loading...