एक तस्वीर किसी की जिंदगी में क्या मायने रख सकती और उसका उसका किस हद तक नुकसान कर सकती है, ये इस लड़की से बेहतर कोई नहीं समझ सकता। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के साथ जो कहानी परोसी जा रही है, अगर उसमें थोड़ी भी सच्चाई है, तो ये लड़की आइंदा तस्वीरों से तौबा कर लेगी।

मामला थोड़ा पेचीदा है और दिमाग की कसरत कराने वाला भी। जो तस्वीर आप देख रहे हैं, ये सोशल मीडिया पर वायरल है और इसके साथ वो कहानी भी, जिसमें ये बताया जा रहा है, कि ये तस्वीर देखकर इस महिला के पति ने इसे तलाक दे दिया! अब ज़रा गौर करके देखिए कि इस तस्वीर में ऐसा है क्या ? जिसे देखकर पति ने पत्नी को तलाक दे दिया।कुछ समझ आया, नहीं तो कोई बात नहीं, पहले वो कहानी भी सुन लीजिए, जो इस तस्वीर के साथ वायरल है। बताया ये जा रहा है, कि इस महिला की नई-नई शादी हुई थी। लेकिन जिसके साथ सात फेरे लिए उसे शादी के तुरंत बाद ऑफिस के काम से 20 दिनों के लिए शहर से बाहर जाना पड़ा। लेकिन 20 दिन पूरे होने से पहले ही वो अचानक घर लौट आया इसके पीछे उसका इरादा अपनी नई नवेली वाइफ को सरप्राइज देने का था।

जरुर पढ़ें:  यहां लोगों ने 7 दिन पहले ही मना ली दिवाली, वजह है बेहद खास

पत्नी ने पति को वक्त से पहले अपने पास पाया तो वो बेहद खुश हो गई। पत्नी की इसी खुशी को हमेशा के लिए संजोने के लिए पति देव ने अपना मोबाइल निकाला और उस खुशी के पल को खूबसूरत बीवी के साथ उसमें कैद कर लिया। उसके बाद जब भी पति काम से बाहर जाता, तो अपनी बीवी की इस खूबसूरत तस्वीर को हमेशा देखता रहता। उसने इस तस्वीर को कई बार देखा, हर बार देखकर उसके चेहरे पर हँसी और दिल में प्यार ही उमड़ा। लेकिन एक दिन अचानक शाम के वक्त जब वो ये तस्वीर देख रहा था। तब वो इस तस्वीर को देखकर आग बबूला हो गया और अपनी बीवी के लिए सारा का सारा प्यार नफरत में बदल गया। पति घर लौटा और उसने अपनी बीवी को तलाक दे दिया।

जरुर पढ़ें:  ग़जब- शादियों में टॉयलेट पेपर का इस्तेमाल इससे बढ़िया हो ही नहीं सकता

अब आप भी दिमाग पर थोड़ा ज़ोर डाल ही लीजिए, कि इस तस्वीर में ऐसा है क्या? जो मिस्टर हसबंड को इतना गुस्सा आ गया ? नहीं समझ आया तो कोई बात नहीं ये तस्वीर देख लीजिए।

तस्वीर के जिस हिस्से पर लाल रंग का घेरा बना है, वहां कुछ दिख रहा है। गौर से देखो, आपको कोई निहारता हुआ दिखेगा। जीहां उस गोले में एक आँख दिख रही है, इसी आंख ने सारा खेल खराब कर दिया। दरअसल पति को जब ये आंख दिखी तो पूरी तस्वीर ही साफ हो गई।

दरअसल पति जब घर से बाहर जाता तो पत्नी उसे घऱ पर बुला लेती, जिसके साथ उसका चक्कर चल रहा था। अब पति अचानक आ गया तो उसे पलंग के अंदर छुपाना पड़ गया, लेकिन गद्दे से बाहर झांकती उसकी आंख ने सब गड़बड़ कर दिया। अब सोशल साइट पर परोसी जा रही इस कहानी में कितना दम है, ये तो पता नहीं लेकिन अब तस्वीर तो वायरल हो ही गई है।

Loading...