स्साला…एक मच्छर आदमी को हिजड़ा बना देता है…क्रांति फिल्म में नाना पाटेकर के इस डायलॉग ने मच्छर की ताकत से इंसानों को रूबरू कराया था, कि मच्छर क्या नहीं कर सकता है। वो अच्छे भले इंसान को भी ताली पीटने पर मजबूर कर सकता है। कई बार ये मच्छर इंसानों की मौत की वजह भी बन जाता है। डेंगू, मलेरिया और न जाने कितनी बीमारियों का जनक ये मच्छर अब हाईटेक हो गया है और ट्वीटर अकाउंट को भी बंद कराने लगे हैं।

Demo Pic-Mosquito

जीहां ये मज़ाक नहीं, सच है। एक छोटे से मच्छर ने एक शख्स का ट्वीटर अकाउंट बंद करा दिया है। ये बेहद ही चौंकाने वाली ख़बर है, लेकिन है सच। आपको ये सुनने में भले ही अटपटा लग रहा होगा, लेकिन ऐसा हुआ है। इस मच्छर ने एक नहीं दो-दो अकाउंट बंद करा दिए हैं। अब आप यही सोच रहे होंगे, कि भला एक मच्छर ट्वीटर अकाउंट कैसे बंद करा सकता है, तो चलिए बताते है कि कैसे जापान के एक यूजर के अकाउंट एक छोटे से मच्छर ने बंद करवा दिए हैं।

जरुर पढ़ें:  अजगर के साथ सोने वाली लड़की को मालूम हुए उसके इरादे, तो उड़ गए होश
@nemuismywife यूजर पोस्ट

20 अगस्त को @nemuismywife नाम के यूजर ने ट्वीटर पर मच्छर की मरी हुई एक फोटो डालकर, उसके साथ लिखा था, कि ‘जब मैं आराम से टीवी देख रहा था, तो तुम कहां से आ गए। अब मरो(वैसे तुम तो पहले ही मर चुके हो)’। इस यूज़र के ये पोस्ट करते ही इस यूज़र का ट्वीटर अकाउंट फ्रीज कर दिया गया और उसे इससे जुड़ा मैसेज भी आया। इसमें लिखा था, कि अकाउंट फ्रीज कर दिया है, जिसे आप दोबारा यूज नहीं कर सकेंगे। एक मरे हुए मच्छर की वजह से यूजर का अकाउंट बंद हो गया, लेकिन कहानी यही खत्म नहीं हुई, भला अब अकाउंट बंद हो गया था, तो यूजर शांत कैसे बैठता।

जरुर पढ़ें:  गजब का ऑफर- यहां के घर से था कार नहीं बीवी मुफ्त मिल रही है
Demo Pic-Mosquito

@nemuismywife नाम के यूजर ने अकाउंट बंद हो जाने पर, फिर से एक नया अकाउंट बनाया और इसी के ज़रिए उसने ट्वीटर से पूछा, कि किस पॉलिसी के तहत मच्छर मारना गलत है, क्या मेरा अकाउंट मच्छर मारने की वजह से ही ब्लॉक किया गया था? इस ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक और रीट्वीट करना शुरु कर दिया। लेकिन जैसे इस बात की भनक ट्वीटर को लगी, तो उसने फिर से यूजर का न्यू अकाउंट भी बंद कर दिया।

Demo Pic-Twitter

आपको बता दें, कि ट्वीटर ने कुछ की-वर्डस को ब्लॉक किया है और इसी पॉलिसी के तहत ही यूजर का अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया। इस मामले को लेकर ट्वीटर पर कई सवाल खडे होने लगे, कई ने ट्वीटर पर हंगामा मचा दिया, कि एक मच्छर की वजह से यूजर का अकाउंट क्यों बंद कर दिया गया।

Loading...