नई दिल्ली: ड्रीम ,सपने,इच्छाएं,चाहते इंसान के लिए बहुत बड़ी होती है और अपने सपनों और चाहतो को पूरा करने के लिए एक इंसान कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाता है,साथ ही कई मुश्किलों का सामना भी करता है लेकिन किसी का सपना इतना अटपटा हो सकता है, बड़ी हैरान कर देने वाली बात है की किसी की चाहत खुद को ही पूरी तरह बदल देने की है।

कुछ ऐसी चाहत जो हम और आप जैसे लोग शायद ना कर सकें। लेकिन, ऐसा ही एक शख्स , Vinny Ohh जिसका ड्रीम आपको हैरान कर देगा। 26 साल के vinny ohh   Los Angeles के रहने वाले है ये ऐसे शख्स है जिनका ड्रीम इंसान से ऐलियन बनने का  है. जिसको को पूरा करने के लिए वह अपना प्राइवेट पार्ट तक रिमूव करना चाहते हैं।

यहां तक कि खुद को जेंडरलेस एलियन की तरह ट्रांसफॉर्म करने के लिए Vinny अब तक 38 लाख से ज्यादा रुपए खर्च कर चुके हैं। इतना ही नहीं Vinny इतनी सर्जरीज करवा चुके हैं कि अब उन्हें डॉक्टर्स ने वॉर्निंग तक दे दी है कि आगे उनके लिए कोई भी सर्जरी रिस्की हो सकती है..फिर भी Vinny सर्जरी करवाकर दुनिया के ऐसे पहले शख्स बनना चाहते हैं जो कि इंसान से एलियन बन जाए। सपने और ड्रीम तो सभी के सुने है और लोग उन्हे पूरा भी करते है लेकिन ऐसे ड्रीम की इच्छा रखने वाला शक्स पहली बार देखा हैं.
जरुर पढ़ें:  गूगल दे रहा है 9000 तक कमाने का मौका, पढ़ें पूरा तरीका...
Loading...