जवान और खूबसूरत दिखना हर महिला का शौक होता है और खूबसूरत दिखने के लिए लड़कियां तरह-तरह कर तरीके अपनाती हैं। कुछ लड़कियां इतनी लकी होती हैं, कि वो कुदरती इतनी खूबसूरत होती है, कि उनकी स्कीन, ब्यूटी, स्टाइल से ये पता नहीं लग पाता है, कि उनकी उम्र कितनी होगी। वे ज्यादा उम्र में भी कमसिन नज़र आती है, ऐसी ही एक खूबसूरत दिखने वाली सिंगर को उसकी जवानी भारी पड़ गई, क्योंकि उसकी जवानी और खूबसूरती की वजह से ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

ताइवान की लुरे हसु अपनी उम्र के लिए सोशल मीडिया पर बेहद चर्चा में थी, जो दिखती 21 साल की है, लेकिन लूरे की असली उम्र 42 साल है। वही एक और सिंगर अपनी उम्र और खूबसूरती के लिए बेहद चर्चा में रहती हैं, लेकिन उनकी ये खूबसूरती उन्हें भारी पड रही है। क्योंकि एयरपोर्ट पर उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, इसकी वजह उनकी उम्र ही थी। दरअसल, यूक्रेन की सिंगर नतालिया जेंकिव भी लूरे की तरह ही है, जो दिखती 20-21 साल की है, लेकिन इन्हें देखकर कोई नहीं बता सकता, कि ये 41 साल की हैं। और ऐसे ही पुलिस वालों को भी उनकी उम्र पर यकीन नहीं हुआ और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

जरुर पढ़ें:  एक 70 साल की महिला आज भी लगती है यंग, जानिए क्या है राज़
Ukraine Singer Alias Natalia Dzenkiv

नतालिया तुर्की में अपनी छुट्टियां मनाकर अपने घर लौट रहती थीं, लेकिन तुर्की के एयरपोर्ट पर मौजूद अधिकारियों ने उन्हें हिरासत में ले लिया, क्योंकि जब नतालियां से अधिकारियों ने उनका पासपोर्ट मांगा तो उसमें उनकी उम्र 41 साल लिखी थी, लेकिन नतालिया लगती 21-22 साल की लड़कियों की तरह हैं। इसी वजह से पुलिस अधिकारियों को लगा की नतालियां किसी बड़ी उम्र की महिला का पोसपोर्ट यूज कर रही है और अपनी उम्र ज्यादा बता रही है। पुलिस को यकीन ही नहीं आ रहा थी, कि नतालियां 41 साल की है।

😉😜😘 #Lama #NataliaDzenkiv #LamaUkraine #Theindependent #GreatBritaine

A post shared by Lama (@nataliadzenkiv) on

इसी गलतफहमी की वजह से नतालिया को पुलिस वालों ने गिरफ्तार कर लिया, लेकिन जब अचानक लोगों की नज़र नतालियां पर पड़ी, तो लोग उनसे ऑटोग्राफ मांगने लगे, तब जाकर अधिकारियों को यकीन हुआ, कि नतालियां सच बोल रही हैं और उन्हें ट्रैवल करने की मंजूरी दी गई। वैसे नतालिया को अक्सर ही उनकी ब्यूटी और एज को लेकर अच्छे-अच्छे कॉम्पिलमेंट मिलते हैं लेकिन इस हादसे के बाद नताशा को यकीन ही नहीं हो रहा है, कि उनकी खूबसूरती का उन्हें ये ईनाम भी मिल सकता है। अपनी गिरफ्तारी के बाद नताशा ने कहा, कि-

‘लोग मेरे लुक्स की हमेशा तारीफ करते है, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था, कि इस वजह से मुझे कभी गिरफ्तार भी किया जा सकता है’

Loading...