मेट्रो में सफर करते वक्त आपने एक बात ज़रुर गौर की होगी, जब स्टेशन पर कोई शख्स चढ़ता तो सभी की निगाहें उस पर ही होती हैं। खासतौर से अगर लेडिज़ कोच में कोई लड़का चढ़ जाए या फिर उसी कोच मेंं कोई लड़की खूबसूरत ड्रेस में नज़र आए तो, उस कोच के बजाय अलगे कोच से भी लोग उसे झांक-झांक कर देखते हैं। भला देखें भी क्यों ना। कपड़े जो इतने सुंदर पहने होते हैं, कि किसी की भी नज़र उसपर टिक सकती है। इन दिनों मेट्रो में घूमने वाली ऐसी ही एक लड़की खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं, क्योंकि मेट्रो में धूमने वाली इस लड़की ने पैसों के कपडे पहन रखे हैं।
playboy Model Vicky Xipolitakis
महिला के पूरे कपडे नोटो से बने हुए है, वो भी बिलकुल असली। लेकिन बता दें, ये मामला विदेश का है, जहां मेट्रो में पैसों के कपडों वाली लड़की खूब चर्चा में हैं और वहां ही नहीं इसकी चर्चा इंडिया में भी खूब हो रही है। सब ये जानना चाह रहे हैं, कि आखिर ये लड़की नोटों के कपड़े पहनकर क्यों घूम रही हैं? इतना ही नहीं, वो लोगों से भी कह रही हैं, कि जिसे पैसों की ज़रूरत हो, वो इसे ले ले। भला, आज के मंहगाई में दौर में कोई फ्री पानी देने को तैयार नहीं है और ये लड़की नोटों के कपड़े पहनकर लोगो को पैसे बांट रही हैं। तो चलिए आपको बताते हैं, कि आखिर इसके पीछे माज़रा क्या है और ये लड़की कौन हैॆं?
playboy Model Vicky Xipolitakis
 कपडों की तिजोरी बनकर मेट्रो में घूमने वाली ये महिला अर्जेंटीना की रहने वाली हैं, जो एक मशहूर मॉडल  विकी सिपोलिटाकी हैं। और ये नोटो की ड्रेस इसलिए पहनकर घूम रही हैं, क्योकि इनका कहना है, कि इनको ऊपर वाले ने पैसा, नाम, खुशी सब कुछ दिया है, इसलिए ये कपड़े पहनकर सबको पैसे बांट कर उनकी मदद कर रही हैं। अब भला, ऐसा नोटों के कपड़े पहनकर लोगों की मदद करने की क्या ज़रुरत है। पैसे तो वैसे भी बांटे जा सकते हैं, लेकिन  विकी और उनके बॉयफ्रेंड का कहना है, कि वो लोगों की इस तरह से मदद करना पंसद करते हैं।
playboy Model Vicky Xipolitakis
हालांकि लोग अब सोशल मीडिया पर ये सवाल कर रहे हैं, कि अगर ये पैसे बांटकर लोगों की मदद करना चाहते हैं , तो फिर विकी ही क्यो नोटों की ड्रेस पहनकर पैसे बांट रही है, उनके बॉयफ्रेंड ने नोटो वाली ड्रेस क्यों नहीं पहनी है? तो बता दें, कि कहा जा रहा है, कि पब्लिसिटी के लिए उन्होंने नोट बांटने का काम किया, अब खैर वजह जो भी हो, लेकिन वो लोगों को पैसे बांटकर उनकी मदद तो कर ही रही हैं और इससे खुश भी हैं।
जरुर पढ़ें:  इस खूबसूरत लड़की को नहीं मिला परफेक्ट पार्टनर तो खुद से ही रचा ली शादी
Loading...