आम लड़की भी जब शादी करती है तो अपने लहंगे और हर फंक्शन के आउटफिट पर खासा ध्यान देती है. सिर्फ आउटफिट पर हज़ारो और लाखों रूपये तक खर्च हो जाते हैं. फिर ये तो बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की शादी थी, सोचिये प्रियंका की शादी के लहंगे और हर आउटफिट में कितना कुछ स्पेशल होगा.

बता दें कि प्रियंका के लहंगे पर तकरीबन 80 कलाकारों की मेहनत है, जिसे परफेक्ट बनाने में इन्हें महीनों लग गए. बता दें कि प्रियंका का यह लाल जोड़ा हैण्ड मेड एम्ब्रोइडरी से बना है जिस पर कोलकाता के 110 तरीके के एम्ब्रोइडरी डिज़ाइन्स हैं. मुग़ल ज्वेलरी के साथ इस लहंगे को बनाने में 3720 घंटे यानि तकरीबन 5 महीने लगे हैं. साथ ही प्रियंका की ज्वेलरी में अनकट डायमंड्स और जापानीज़ पर्ल्स के साथ 22 कैरेट सोना लगा है.

जरुर पढ़ें:  ईशा अम्बानी की शादी में ये चीज़ें होगीं खास,गाड़ियों की संख्या चौका देगी!

इतना ही नहीं, बीती रात दिल्ली में हुए रिसेप्शन में प्रियंका ने जो व्हाइट सिल्वर लहंगा पहना है, उसकी डिटेलिंग जानकार तो आपके होश उड़ जाएंगे. बता दें कि फाल्गुनी शाने पीकॉक इंडिया के इस लहंगे को बनने में 12 हज़ार घंटे लगे हैं, जिसका मतलब है तकरीबन डेढ़ साल. 80 कलाकारों ने मिलकर इस लहंगे पर मिलियन्स क्रिस्टल सजाए हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here