कुछ समय पहल अमेरिका की दो महिलाओं ने एक कबाड़ में पड़ी बस को गरीबों का आशियाना बना दिया था। ऐसा ही एक बार फिर हुआ है। जहां एक पुराने एयरप्लेन को होटल बना दिया गया है और ये कारनामा कही विदेश में नही बल्कि राजस्थान के लोगों ने कर दिखाया है।

old Airplane change into Hotel

जी हां, खाना-खिलाने के शौकीन लोगों ने राजस्थान के बहरोड़ में एक नए किस्म का रेस्टोरेंट खोल दिया है। यहां पर पुराने एयरप्लेन को रेस्टोरेंट बना दिया है। कबाड़ हो चुके प्लेन का इससे बेहतर यूज शायद ही किया जा सकें। आपको बता दे, कि एक डीलर ने कुछ दिनों पहल ही दो पुराने प्लने खरीदे थे, जिनका यूज रेस्टोरेंट खोलने के लिए किया गया है।

जरुर पढ़ें:  इन जॉब्स में पैसा ही पैसा है, बस करने के लिए कलेजा चाहिए
Damage Airplane Change into Hotel

फिलहाल इस पुराने प्लेन की मरम्मत का काम चल रहा है और उसक बाद प्लेन के अंदर एक रेस्टोरेंट खोला जाएगा। जिसमें राजस्थानी पकवानों के साथ आप कई तरह के पकवानों का भी मजा ले सकेंगे। हालांकि भारत में ये पहला मौका नहीं है। जब किसी पुराने प्लेन का रेस्टोरेंट बनाया जा रहा हो, इससे पहले भी लुधियाना में इसी तरह का रेस्टोरेंट बना हुआ है।

ludhiyana ‘Hawai Adda’ Hotel

जी हां, लुधियाना में हावाई अड्डा नाम का ऐसा ही रेस्टोरेंट खोला हुआ है। जो कि पुराने प्लेन से ही बनाया गया है। इस रेस्टोरेंट में देश-विदेश से ट्यूरिस्ट आया करते है और लुधियाना की ये जगह अपने इसी खास किस्म के रेस्टोरेंट के लिए मशहूर है।