एक सांप की भूख और गुस्से का अंदाजा आप ये वीडियो देखकर लगा सकते हैं। वायरल हुआ ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया के शहर कैनबरा का है, जहां एक सांप ने किचन में इस्तेमाल होने वाले चिमटे को निगल लिया। हालांकि ये हरकत उसके लिए जानलेवा साबित हुई और उसकी हालत मरने जैसे हो गई। बाद में काफी मसक्कत के बाद इस सांप के मुंह से चिमटा निकाला गया।

दरअसल ये सबकुछ क्रस्टिल नामक शख्स के घर में हुआ। क्रस्टिल ने सांप को चिमटा निगलते देख लिया था। जिसके बाद अपने भाई की मदद से उसने सांप को पकड़ लिया। फिर सांप के मुंह से चिमटा निकालने में जुट गया। सांप के मुंह से चिमटे को निकालने की कोशिश करते हुए ये लोग काफी डरे हुए थे। क्रस्टिल ने भाई ने डरते हुए पूरी घटना का वीडियो शूट भी किया। इस दौरान उसके हाथ कांप रहे थे।

जरुर पढ़ें:  अहमदाबाद शहर का नाम बदलने के पीछे, छिपा है ये बड़ा इतिहास!

डर इस बात का था, कि चिमटा निकलते ही सांप उल्टा डस न ले। इस बीच लोग उसको सावधान रहने की हिदायत भी दे रहे थे। जिस शख्स ने वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है उसने भी हिदायत दी है, कि इस ‘संवेदनशील’ वीडियो को कमजोर दिलवाले न देखें। साथ ये भी बताया, कि ये पहली बार नहीं है, सांप ने पहले भी कई बार चिमटे को निगलने की कोशिश की है।
ये रहा घटना का पूरा वीडियो-

Loading...