सोशल साइट एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां हर कोई नई-नई और कुछ अजब-गजब चीज़ें करता नज़र आता हैं। सोशल साइट्स पर दूसरों की देखा-दखी लोग भी नई और अनोखी चीज़ें करने के लिए पागल दिखते हैं। ऐसा ही एक चैलेंज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। इस चैलेंज ने सभी को अजीबों-गरीब हरकतें करने के लिए मजूबर कर दिया है, इसके बावजूद लोग इसको एक्सेप्ट कर रहे हैं और इसका मज़ा भी ले रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इन दिनों चाइनीज लड़कियों का एक चैलेंज खूब चल रह है। एक ऐसा चैलेंज जो आपकी फिटनेस और बॉडी कितनी फ्लैक्सिबल है ये बताएगा, और जो इस चैलेंज को नहीं कर पाया तो वो शख्स फीट नहीं है। इस चैलेंज का नाम बेली बटन है, जिसने सोशल साइट पर धूम मचा रखी है, ये चैलेंज एक चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वेबो सीना पर चलाया जा रहा है।

जरुर पढ़ें:  चौंका देने वाली खबर, लड़कियों ने किया लडके का गैंगरेप

दरअसल, इस चैलेंज में आपको अपने एक हाथों को पीठ की ओर ले जाना है और दूसरे हाथ से अपनी नाभी को छू कर दिखानी हैं, अगर आप ये कर लेते है, तो इससे आपकी फिटनेस और बॉडी फैलेक्सीबलिटी का पता चलता है। ये करने में कामयाब होते ही, आप ये चैलेंज जीत जाते हैं। चैलेंज को बहुत लोगों ने ट्राय किया कुछ इसमें कामयाब रहे तो कुछ नाकाम भी रहे।

Loading...