ख़बर की हेडलाइन पढ़कर आपका दिमाग घूमना तय है। लेकिन ये कोई बनावटी खबर नहीं है, बल्कि दुनिया के उस मुल्क की सच्चाई है, जहां संबंधों को पीछे छोड़कर लोग काफी आगे निकल चुके हैं। खबर यूके से है, जहां एक बेटी अपने ही मा-बाप के खिलाफ पुलिस थाने पहुंच गई है। आप सोच रहे होंगे, इसमे नया क्या है ? लेकिन आप असल वजह जानेंगे, तो आप दंग रह जाएंगे।

डॉना प्राइस

यूके की रहने वाली ये महिला डॉना प्राइस है, जिसे अपने पैदा होने के 30 साल बाद अपने माता-पिता से जुड़ी एक ऐसी रहस्यमय बात पता चली है, जिसके बाद उसका रिश्तों से विश्वास उठ गया और  उसे पुलिस स्टेशन जाने के लिए मजबूर होना पड़ा। डॉना का बचपन बेहद खुशियों से बीता है। उसके माता-पिता ने उसकी परवरीश भी काफी अच्छे से की है, लेकिन आज खुद के पैरेंट्स के बारें में जो बात उसे मालूम चली है, उसके बाद वो खुद के पैदा होने पर भी शर्मिंदगी महसूस कर रही है। डॉना को 2014 में अचानक पहली बार ये पता चला, कि उसके माता-पिता असल में भाई-बहन हैं।

जरुर पढ़ें:  बहन कार में मरती रही और लड़की लाइव स्ट्रिमिंग करती रही...

इस खबर को सुनते ही प्राइसा की हंसती खेलती जिंदगी में ऐसा तूफान आया, जिसने पूरे परिवार को बिखेर दिया। प्राइसा ये बात जानकर अपने माता-पिता से बेहद नफरत करने लगी है। द सन की खबर के मुताबिक प्रइसा ने कहा..

‘मेरा बचपन झूठ पर टिका हुआ था। मैं उनसे (माता-पिता) से नफरत करती हूं। मेरे पास यह बताने को शब्द नहीं हैं कि मैं उनसे कितनी नफरत करती हूं।’

प्राइसा की शिकायत पर पुलिस ने केज दर्ज कर लिया है, इतना ही नहीं, डीएनए टेस्ट में पता चला है, कि प्राइसा के पिता उसके असली पिता है ही नहीं। उसकी मां पहले से ही किसी और शख्स के साथ संबंध में थी, जिससे प्राइसा का जन्म हुआ। प्राइसा के 3 छोटे भाई-बहन भी हैं, जिनका डीएनए उसके माता-पिता से मिलता है। प्राइसा के पिता से जब इस बारे में  पुछा गया, तो उन्होंने इस रिश्ते को गलत बताया, लेकिन उनका कहना है, कि वो अपनी बहन से कभी नहीं मिले थे और जब इस रिश्ते का पता चला तो वो एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे।

जरुर पढ़ें:  जज ने एक्स गर्लफ्रेंड के लिए 144 कॉम्प्लीमेंट लिखने की सुनाई सजा, बॉयफ्रेंड की हालत हुई खराब

आपको बता दें कि इंग्लैंड और वेल्स में सेक्शुअल ऑफेन्सेज ऐक्ट 2003 के तहत किसी भी अडल्ट का उसके परिवार के लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाना गैर-कानूनी है।

Loading...