बलात्कार जैसे संगीन अपराध पूरी दुनिया में बच्चियों से लेकर बुजुर्ग महिलाओं के साथ हर दिन होते रहते हैं। वारदात को अंजाम देकर अपराधी तो फरार हो जाते हैं, लेकिन उस औरत या लड़की की जिंदगी खराब हो जाती है। लेकिन इस बार एक ऐसा केस सामने आया है, जहां एक 88 साल की बुजुर्ग महिला ने रेपिस्टों से अपनी इज्जत बचा ली और उन्हें बेवकूफ बना दिया। जीहां, अपने सूझबूझ से बुजुर्ग ने खुद को बचा लिया।

88 Year Old Women

ऐसी घटना अपना पहले कभी नहीं सुनी होगी, रेपिस्ट आए तो थे उस महिला का रेप करने लेकिन इस बुजुर्ग ने झूठी कहानी गढ़कर बलात्कारियों को दुम दबाकर भागने पर मजबूर कर दिया। ये कारनामा पेंसिलवेनिया के पार्केसबर्ग में रहने वाली बूढी महिला ने कर दिखाया है। इस बुजुर्ग का शातिर दिमाग उसकी इज्ज़त बचाने में मददगार साबित हुआ। दरअसल, 88 साल की हेलेन रिनोल्डस घर में एक दिन अकेली थीं, तभी दो लोग घर उनके घर में चोरी करने के मकसद से घुस आए थे।

जरुर पढ़ें:  हेडिंग में कलाकारी करने के चक्कर में कर दी गड़बड़
88 Year Old Women

हेलेन के घर के दरवाजे पर बेल बजी तो हेलेन गेट खोलने गई, तभी दो शख्स उन्हें धक्का देकर घर में घुस गए। पहले उन्होंने हेलेन को कुर्सी पर बांध दिया और उनके मुंह पर भी टेप लगा दी। पूरा घर लूटने के बाद वो लोग हेलेन की इज्जत लुटने वाले थे, लेकिन हेलेन ने अपनी झूठा कहानी से उन्हें भगा दिया। जीहां, हेलेन ने उनसे कहा, कि उन्हें एड्स है और इसी वजह से कुछ ही महीने पहले उनके पति की मौत हो गई है। ये सुनकर चोरों की हवा टाइट हो गई और वो वहां से भाग गए। हेलेन की इस सूझबूझ से उनकी इज्जत बच गई और इसके बाद हेलेन काफी चर्चा में आ गई थीं। जिन्होंने पुलिस को बताया, कि मेरी ऐसी बात सुनकर वो लोग काफी डर गए थे और वहां से फौरन भाग गए।