लक्जरी लाइफ किसे पसंद नहीं है, महंगी गाड़ी, महंगे फोन, ब्रांडेड घड़ी और कपड़े हर कोई पहनता हैं, ताकी वो रौब जमा सके। अपनी औकात लोगों को बता सके। लेकिन ये सब दिखता है और लोग दिखाने के लिए ही ब्रांडेड चीजों का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन जो चीज़ दिखती ही नहीं, उसपर क्या कोई लाखों रुपए खर्च कर सकता है ? लेकिन दुनिया में ऐसे बावले लोग भी हैं, जो ऐसी चीज़ों पर भी रुपए पानी की तरह उड़ा देते हैं। अंडरवियर यूं तो ये पैंट के अंदर पहनी जाती है, लेकिन ये भी लाखों रुपए में मिलती है और लोग इसे बड़े शौक से खरीदते भी है। क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं, कि दुनिया में सबसे मंहगी अंडरवियर कितनी की मिलती होगी ? नहीं तो कोई बात नहीं हम आपको बता देते हैं।

जरुर पढ़ें:  बाप-बेटी का रिश्ता हुआ दागदार,पड़ोसियों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

1. आगे की स्लाइड में देखिए दुनिया की महंगी और ब्रांडेड अंडरवियर

 

2. वर्साचे (versace) ब्रांड का नाम तो सुना होगा, ये बेहद ही मशूहर ब्रांड है। सेलिब्रिटी इस ब्रांड के जूते और कपडों में दिखाई देते हैं और यही ब्रांड है, जो मंहगी अंडरवेयर भी बनाता है जिसकी कीमत 9.6 हजार हैं।

3. ये दुनिया की पहली मंहगी अंडरवेयर है, ये अंडरवेयर 24 कैरट गोल्ड से बनी है इस अंडरवेयर के फैब्रिक में जो धागे यूज किए हैं, वो सोने के हैं, जिसे स्विट्ज़रलैंड में तैयार किया गया है। लेकिन इसका डिजाइन ऑस्ट्रेलिया में किया गया है। ऑसीबम कैरेट अंडरवेयर को ऑर्डर कराने पर अपने साइज का भी बनवा सकते हैं। इसके एक पेयर की कीमत 7.5 लाख रुपए है।

4. हर्मी एक लग्जरी ब्रांड है, जो फ्रांस के पॉपूलर ब्रांडों में से एक है। ये अपनी क्लासी हैंडबैग्स के लिए बेहद जाना जाता है। इस ब्रांड के बैग सेलिब्रिटीज तक यूज करते हैं, और यही ब्रांड मंहगी अंडरवेयर भी बनाता है। जिसकी कीमत 32 हजार है।

5. सिल्क की किमत बेहद मंहगी होती है। और इटालियन सिल्क और भी ज़्यादा मंहगा होता है। इसलिए डेरेक सिल्क बॉक्सर को प्योर इटालियन सिल्क से बनाया गया है, जिसके एक पेयर की कीमत 11.2 हजार की है।

6. वेफल ब्रांड की अंडरवेयर काफी कम्फर्ट फील कराता है, जो अपनी शानदार फिट के लिए बेहद मशहूर है, लग्जरी फील देने के लिए इस अंडरवेयर की फ्लाइ पर 18 कैरट के दो गोल्ड बटन भी दिए हैं। इसकी कीमत 11 हजार रुपए है।

7. ओक्ले कार्बन एक्स ब्रांड का अंडरवेयर की कीमत 8.6 हजार की है, जो कि बेहद गर्म माहौल में रहने वालो को गर्माहट से बचाता है, ये 2000 डिग्री की गर्माहट से राहत दिला सकता है।

8. फ्रिगो(firgo) अंडरवेयर की कीमत 6.4 हजार की हैं, ये एथेलेटिक गारमेंट की तरह मार्केट में प्रोमोट की जाती है।