आपने बचपन में अपनी नानी, दादी या घर में किसी बड़े से जलपरियों की कहानियां ज़रूर सुनी होगी। ऐसी जलपरियां जो पानी केे अंदर रहती हैं, लेकिन क्या कभी रियल लाइफ में जलपरी को देखा है या उनके बारे में सुना है। अगर नहीं सुना तो अब जान लिजिए। जी, हां बचपन की कहानियों की जलपरी आज भी रियल में मौजूद हैं। एक ऐसी जलपरी जो बिना कपड़ों के समंदर में जीवों के साथ ही रहा करती है। सुनकर आप ज़रुर चौंक गए होंगे। लेकिन, यह सच है।

Rava ray with Stinger

रावा रे…एक ऐसी ही मॉडल है, जो जलपरी की तरह समुद्र में बिना कपड़ो के समुद्री जीवों के साथ रहती है। वे हमेशा अपना ज़्यादा से ज्यादा समय पानी के अंदर ही बिताती हैं। रावा का कहना है, कि समुद्र के नीचे रहने में और समुद्री जीवों के साथ रहने में उन्हें एक सुकून मिलता है।  27 साल की रावा रे समुद्र के खतरनाक जीवों को अपना दोस्त मानती हैं। इतना ही नहीं रावा रे समुद्र में रहने वाला स्टिंगरे जिसके स्टिंग्स काफी जहरीले होते हैं उनके साथ शांत होकर तैरती हैं। लेकिन रावा को उनसे कोई डर नहीं लगता। उनका कहना है, कि वे उनके दिल के बेहद करीब हैं और उन्हे स्टिंगरे फिशेज की कंपनी बहुत पसंद है। वे खुद को उनका लीडर भी मानती हैं। लोग रावा को स्टिंगरे क्वीन के नाम से भी जानते हैं। रावा ये भी बताती है, कि जब उन्होंने पहली बार टाइगर शार्क के साथ स्वीमिंग की थी, तभी से लोग उन्हें पहचानने लगे थे।

जरुर पढ़ें:  मोटी लड़कियों से शादी के ये रहे फायदे, जानकर पतली लड़कियों से कर लेंगे तौबा
Model Rava ray

अपको बता दें कि, रावा बचपन से ही व्हेल, शार्क, कछुए और डॉल्फिन के साथ तैराती हैं। हालांकि, एक बार एक रावा को स्टिंगरे ने काट लिया था लेकिन वह एक दुर्घटना थी। उनका मानना है, कि कोई भी जीव पहले आक्रमण नहीं करता है। इतना ही नहीं, रावा अपने अंडर वॉटर नेकेड फोटो शूट के लिए सिर्फ तीन ही फोटोग्राफर्स पर भरोसा करती हैं। इंस्टाग्राम पर लगभग 42 हजार लोग उन्हें फॉलो करते हैं। वैसे ये कहना गलत नहीं होगा की रावा जैसी नैकेड जलपरी, जो एक मॉडल हैं उनकी फोटो देखने की हर कोई ख्वाहिश रखता होगा।

Loading...