दोस्तों के साथ मैकडी में बर्गर खा लो या फिर डॉमिनोज का पिज्जा, लेकिन असली खाने का मजा तो रोड साइड रेहडी पर गोलगोप्पे खाने में ही आता है।इनका स्वाद ना तो कभी पहले फीका पड़ा था और ना ही आज। क्योंकि इनका स्वाद ही कुछ ऐसा है जो बड़े-बड़े स्टार को भी रोड पर खाने के लिए मजूबर कर देता है। पहले एक रुपए में 10 मिल जाते थे लेकिन अब कहीं-कहीं ये 10 रुपए में 1 मिलने लगा है। यहां तक तो ठीक है, लेकिन एक जगह ऐसी भी हैं, जहां गोलगप्पे को दाम सुनकर आपको बैंक भागना पड़ेगा या फिर एटीएम खंगालना पड़ेगा। क्योंकि इनके दाम सुनकर आपका दिमाग चकराना तय है।

जरुर पढ़ें:  ख़बरें हुईं खत्म तो एंकर ने ऑन एयर ही गर्लफ्रेंड को कर दिया प्रपोज़
Demo pic

गोलगप्पों का रेट और उसके टेस्ट की वजह से आज भी हर कोई इनका स्वाद लिए बिना घर वापस जाना पसंद नहीं करता है, लेकिन एक जमाना था जब ये 1 के दस मिला करते थे और फिर धीरे-धीरे इनका दाम बढ़ता गया और आज 20 रुपए में छह गोलगप्पे खाने को मिल जाते हैं, लेकिन दुनिया में एक जगह ऐसी भी है, जहां के गोलगप्पों का दाम सुनकर कोई भी चौंंक उठे।

Demo pic

जी हां, दिल्ली के एक होटल में एक गोलगप्पे की कीमत 188 रुपए है, इसके दाम सुनकर यकीनन आप हिल गए होंगे क्योकि यहां अगर आप 4 गोलगप्पे खाना चाहते है, तो उसके लिए आपको 750 रुपए खर्च करने होंगे। दिल्ली के एयरोसिटी के पुलमैन होटल में अगर आप गोलगप्पे खाने जा रहे हैं, तो पहले अपनी जेब ज़रुर टटोल लीजिए, क्योकि यहां कोई दस के चार गोलगप्पे नहीं मिला करते बल्कि 750 रुपए की एक प्लेट में चार गोलगप्पे मिलेंगे।

जरुर पढ़ें:  भारत में इसे बेहयाई कहते हैं और विदेशों में मस्ती
pullman hotel

इस होटल में गोलगप्पों का स्वाद लेने से पहले ही आपका पेट इनके परोसने के स्टाइल से ही भर जाएंगा, क्योकि दिल्ली का ये लग्जरी होटल अपने कस्टमर को फुल फेसिलीटी देने के साथ, खाना बडे ही खूबसूरत अंदाज मे परोसा करते हैं। जो कि बेहद ही शानदार होता है। इसी वजह से यहा के गोलगप्पों का रेट इतना मंहगा है। लेकिन स्वाद का मजा वहीं है जो एक असली गोलगप्पों में आता हैं। तो, अब देर मत किजिए जल्दी जाइए और एयरोसिटी के होटल में इन टेस्टी गोलगप्पों को खाने का मजा लिजिए।

Loading...