मजाक क्या होता है ? कैसे होता है, ये जानने में आपकी ज़रा भी दिलचस्पी है और अगर उसे देखना चाहते हैं ? कि खुद एक मजाक कैसे अपना मज़ाक बनाकर लोगों के लिए मजाक बन जाता है, तो बांग्लादेश घूम आइए। वहां के लोगों की पसंद और वहां का सूपरहीरो दोनों ही बड़ा वाला मज़ाक है। अब इस मज़ाक ने एक बड़ा ही घटिया सा मज़ाक किया है। सुनकर आपकी हँसी छूट जाएगी। लेकिन इस मजाक को लेकर सोशल साइटस पर ये खुद ही मजाक बन गया और लोग इसे खूब धो रहे हैं।

एक्टर अलोम बोगरा

तस्वीर देखकर आपकी हँसी छूट गई होगी, लेकिन अपनी हँसी को कंट्रोल कर लीजिए, क्योंकि जो हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे सुनकर शायद आप अपना आपा खो दें और हँसते-हँसते लोट-पोट हो जाए। अपनी बॉडी की नुमाइश करता ये शख्स कोई आम व्यक्ति नहीं है, बल्कि हमारे पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश का सूपर हीरो है। इसकी लोकप्रियता का आलम ये है, कि लड़कियां इसके साथ एक सेल्फी लेने के लिए मरती हैं और घंटो तक इसके घर के बाहर इंतज़ार करती हैं। अब इस शख्स के फैन लिस्ट में बॉलिवुड के किंग खान का नाम भी जुड़ गया है। ये हम नहीं कह रहे हैं, भाई साहब ने सार्वजनिक मंच ट्विटर पर ये दावा किया है-

हम जान रहे हैं, ये पढ़कर आप आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं, आपकी हँसी रुक नहीं रही है, लेकिन रुकिए अभी तो आपको और भी कुछ बताना बाकी है। अब शाहरुख ने खुद अलोम के साथ सेल्फी ली है, तो इसे सोशल मीडिया की सनसनी बननी ही थी। इसलिए ये तस्वीर अब खूब वायरल हो रही है। बेशर्मी और मज़ाक वाली बात ये है, कि अलोम ने बड़े ही दम खम से फोटो के साथ ये लिखा है, कि ‘शाहरुख मेर फैन हैं, love u शाहरुख मेरे फैन’। 

जरुर पढ़ें:  WWE की फाइट का ये सच जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

अब इस बांग्लादेशी सुपरस्टार की चार सौ बीसी के बारे में बताते हैं। दरअसल भाई साहब ने ये फोटो फोटोशॉप कर बनाई है और ट्वीटर पर चमकने के लिए किंग खान को टारगेट पर ले लिया। लेकिन ये बांग्लादेशी सुपरहीरो शायद भूल गया था, कि शाहरुख के फैंस पूरी दुनिया में हैं और लाखों लोग उन्हें ट्विटर पर फालो भी करते हैं। अब अलोम के शाहरुख के साथ फोटो पोस्ट करते ही, शाहरुख के फैंस ने अलोम को ट्रोल करना शुरु कर दिया। और जो कमेंट किए उन्हें पढ़ कर, यकीनन आपको हँसी रुक नहीं पाएगी।

कुछ ने अलोम का मजाक बनाकर उन्हें ये भी कमेंट कर दिए, उठा ले रे बाबा..इसको उठा ले, इतना ही नहीं कुछ ने अलोम को गंदी-गंदी गालियां भी दी। खैर जो भी हो, अलोम बंगलादेश के सुपरस्टार माने जाते हो, लेकिन बॉलीवुड के लिए इससे बड़ा कोई मजाक नहीं हो सकता। हमें तो तरस वहां की अवाम पर आता है, जिसकी पसंद इतनी बढ़िया है। जो एक स्पेलिंग लिखना न जानता हो और फोटोशॉप कर फेमस होना चाहता हो, वो कैसा सूपरस्टार।