गणेश चतुर्थी पर पूरा बॉलीवुड मुकेश अंबानी के घर बडे ही ट्रेंडिग और एथनिक लुक के साथ नज़र आया था। सभी सितारों ने गणेश पूजा को बडे ही धूम-धाम से मनाया। इसी बीच बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ने भी हर साल की तरह अपने घर-परिवार के साथ मिलकर गणेश पूजा की थी, लेकिन इसी अवसर खूबसूरत एक्ट्रेस एश्वर्या राय ने अपने बालों को भी अर्पण कर दिया और वो पूरी तरह गंजी हो गई। ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि इन दिनों सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हो रही है। और इस खबर के साथ एश्वर्या राय बच्चन की ये तस्वीर भी वायरल की जा रही है।

जरुर पढ़ें:  क्या मोदी वाले हेलिकॉप्टर से राम रहीम को पहुंचाया था जेल?
Actress Aishwarya Rai Bachchan Viral photo

आपको बता दें, कि पिछले दो दिन से एश्वर्या की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि उन्होने अपने सारे बाल मंदिर में अर्पण कर दिए है। इस खबर कई लोग शेयर कर रहे हैं। एश्वर्या की गंजी फोटो को वायरल कर ये दावा किया जा रहा है, कि उन्होंने अपने बाल तिरुमाला के श्री वेंकटेश्र्वर स्वामी मंदिर में दान कर दिए हैं। साथ ही ये मैसेज दिया जा रहा है, कि “हर वक्त खूबसूरत दिखना ही असली खबसूरती है, ईश्वर पर खूबसूरती दान कर देना और भी खूबसूरत है। भगवान के सामने चाहे दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत हो या कोई साधारण-सी बूढ़ी औरत उनके लिए दोनों एक है।”

जरुर पढ़ें:  वायरल पड़ताल- बंद होगा 2000 का नोट, 200 रुपए का नोट लेगा इसकी जगह?

वायरल खबर का सच

Actress Ashwariya Rai की  फेक फोटों को इस फोटो को एडिट कर बनाया गया

इस फोटो के साथ खबर को वायरल कर लोग इसे सच मान रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने जितनी जागरुकता फैलाई है उससे कही ज्यादा लोग झूठी खबरों को बढावा दिया करते हैं और खबरों की बिना जांच-पड़ताल किए उसे शेयर करते हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन की फोटो को शेयर कर लोगों ने इसे असली खबर बना दिया है, जबकि ये खबर महज एक अफवाह है। जिसमे असली फोटो को एडिट कर ऐश को गंजा कर दिया है और असली खबर बनाकर वायरल किया जा रहा है। बता दें, कि ऐश इन दिनों अपनी फिल्म फन्ने खां को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें ऐश और आर माधवन साथ-साथ नज़र आएंगे।