कहते हैं, दो लोगों का मिलना और फिर शादी के बंधन में बंधना सब ऊपर वाले के हाथ में होता है। शाहरुख खान की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ यही बताती है, कि जिन लोगों की जोड़ी रब ने बनाई है, उसे कोई बदल नहीं सकता है। चाहे फिर वो जोड़ी एक लंगूर और दूसरा अंगूर ही क्यों ना हो। ऐसी ही एक जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिन्हें देखकर लोग तरह-तरह की बातें बना रहे हैं।

Tamil Director Atlee kumar or wife Actress krishna priya

सोशल मीडिया पर वायरल इन दिनों की ये जोड़ी लोगों के लिए बेहद मजाकिया बन गई है। लोग इस जोडी की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करके तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, क्योंकि लोगों के लिए ये एक बेमेल जोड़ी है। कोई इशके लड़के की किस्मत से जोड़ रहे हैं, तो कोई सरकारी नौकरी से। जोड़ी की तस्वीर के साथ सोशल साइट पर अफवाह उड़ाई जी रही है, कि लड़की ने लड़के के साथ सिर्फ पैसों के लिए शादी की है।  

जरुर पढ़ें:  WWE की फाइट का ये सच जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

लोग बिना इन दोनों के बारे में जाने नई-नई बातें बना रहे हैं। इन दोनों को कलर को मुद्दा बनाकर इन्हें यूं कहे, कि बदनाम किया जा रहा है, लेकिन असल में इस तस्वीर की सच्चाई क्या है? ये सबको जानना चाहिए। क्या इस लड़की ने वाकई में लड़के से सिर्फ पैसों के लिए शादी की है। या फिर इसके पीछे सच्चाई कुछ और है, तो इस तस्वीर की जब हमने पड़ताल की, तो हमें इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही मिली।

कौन हैं ये कपल

आपको बता दें, कि तस्वीरों में दिख रहा ये लड़का कोई आम लड़का नहीं है, बल्कि तमिल फिल्मों का जाना-माना डायरेक्टर, स्क्रीनप्ले-राइटर एटली कुमार है। एटली का जन्म 21 सिंतबर 1986 को तमिलनाडु के मदुरै में हुआ था, इनका पूरा अरुण कुमार है। बता दें, कि एटली कुमार ने 2013 में आई राजा-रानी फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, और इस फिल्म ने साउथ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर चार हफ्ते के अंदर भारी कमाई की थी। जिसके बाद एटली को बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर का विजय अवार्ड भी मिला था।

जरुर पढ़ें:  12 अगस्त नहीं होगी रात ? ये रही वायरल ख़बर की पूरी सच्चाई
Tamil Director Atlee kumar or wife Actress krishna priya

एटली के पत्नी की सच्चाई

एटली के साथ जिस लड़की को पैसों की लालची बताया जा रहा है, दरअसल वो लड़की कोई और नहीं, बल्कि एटली कुमार की गर्लफ्रेंड है, जिससे 2014 में एटली ने शादी कर ली थी। लड़की की नाम कृष्ण प्रिया हैं, जो पिछले 8 साल से एटली के साथ रिलेशनशिप में थी और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी। और ये लड़की भी कोई आम लड़की नहीं, बल्कि कृष्ण प्रिया साउथ की एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं, और कई सिरीयल्स में काम भी कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, साउथ की सुपरहिट फिल्म सिंघम में दिव्या महालिंगम का रोल अदा कर चुकी है। यानी दोनों के प्यार और रिश्तों को लेकर जो खबरें उड़ाई जा रही है वो झूठी हैं।

जरुर पढ़ें:  क्या वाकई अखिलेश यादव के गाने पर नाच रही है यूपी पुलिस ?

Loading...