कहने के लिए ये छोटी पर्दे की स्टार हैं, लेकिन एक्टिंग के मामले में ये बड़े-बड़े स्टार को भी मात देती हैं। बात टीवी की दुनिया की सबसे फेवरेट एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की ही हो रही है, जो हमेशा सुर्खियों में बनीं रहती हैं। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में होने की वजह उनके फैंस के लिए बेहद परेशान करने वाली है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक खबर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी के मौत की अफवाह उड़ाई जा रही है।
Divyanka Tripathi
इस खबर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रखा है। खबर को सुनकर उनके फैंस बेहद परेशान हैं और घर वाले भी चिंता मे आ गए हैं, क्योंकि दिव्यांका के परिवार वालों को भी फोन करके ये खबर दी जा रही है। फोन करने वाले बता रहे हैं, कि दिव्यांका त्रिपाठी का एक्सीडेंट हो गया है और इस हादसे में उनकी जान चली गई है। हालांकि इस बात की जानकारी किसी को नहीं है कि खबर किसने दी है।
Divyanka Tripathi
चौंकाने वाली बात ये है, कि दिव्यांका की मौत की खबर को सोशल मीडिया सच मान रहा था और इसपर दुख जाहिर करते हुए इसे शेयर भी कर रहा है। लेकिन इस खबर से पर्दा उठ चुका है, कि ये खबर महज एक अफवाह है। इससे पहले भी कई एक्ट्रेस और एक्टर ऐसी खबरों के शिकार हो चुके हैं, कादर खान, दिलीप कुमार के साथ भी उनकी मौत की खबरें उडाई गई थीं।

किसने किया झूठी खबर का खुलासा

जब सोशल मीडिया पर इस बात की अफवाह फैली, कि दिव्यांका की मौत हो गई है, तो सभी फैंस और दिव्यांका के घर वाले परेशानी में आ गए और इस बात का पर्दा फाश करने के लिए खुद दिव्यांका को ट्वीट करके बताना पडा, जिसमे उन्होने कहा कि..

‘मैं बिलकुल जिंदा हूं, प्लीज मेरे दोस्तों और फैमिली को इस तरह की खबरों से परेशान ना करें ‘


इस ट्वीट के बाद सभी की जान में जान आई, कि उनकी फेवरेट दिव्यांका बिलकुल ठीक है और खबर सिर्फ एक अफवाह थी। दिव्यांका ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात-चीत में बताया कि ‘लोग इस तरह की बेकार की अफवाहों पर यकीन कर लेते हैं और फिर मेरे जानने वालों को फोन कर कहते हैं, कि मेरा एक्सीडेंट हो गया है या मैं मर गई हूं। मैं अपने फैन्स के कॉल्स से परेशान हो जाती हूं, इसलिए मुझे सोशल मीडिया पर ये बात कहनी पड़ी, कि लोग इस तरह की खबरों पर यकीन ना करें’। लेकिन अबतक इस बात का पता नहीं चल पाया है, कि ये खबर किसने उड़ाई थी और क्यों?

जरुर पढ़ें:  वायरल पड़ताल- बंद होगा 2000 का नोट, 200 रुपए का नोट लेगा इसकी जगह?
Loading...