सोशल मीडिया पर कुछ रीयल है, तो कुछ फेक। यहां, हर खबर झूठी नहीं है और हर खबर सच भी नहीं है। लोग कब, किसे क्या बना देते हैं, कुछ पता नहीं चलता। ऐसे ही इन दिनों एक खूबसूरत लेड़ी पुलिसकर्मी की फोटो को जमकर वायरल हो रही है, जिसकी फोटो देख आप कह नहीं सकेंगे कि वो एक पुलिस ऑफिसर हैं, लेकिन तस्वीरों में पहनी पुलिस की वर्दी लोगों को यही बता रही है, कि वो एसएचओ है, जो बेहद ही खूबसूरत है। लेकिन तस्वीरों के पीछे की सच्चाई कुछ और ही है, जिसे सुनकर शायद आप सर पकड लेंगे और फोटो पर किए कमेंट्स पर पछताएंगे।

Actress Kainat Arora

जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर पंजाब के भंठिडा की नई एसएचओ की फोटो को वायरल की जा रही है, जिनकी खूबसूरती को देखकर लोग कमेंट कर रहे हैं, कि अगर ऐसी एसएचओ हो, तो मैं केजरीवाल का 3-4 बार कत्ल करके जेल जाने के लिए तयार हूं। वहीं, एक फेसबुक यूजर ने लिखा है कि ऐसी खूबसूरत एसएचओ को देखकर क्रिमीनल खुद ब खुद सरेंडर कर दें। बता दें, कि भठींडा की नई एसएचओ की वायरल फोटो में बताया जा रहा है, कि इनका नाम ‘हरलीन कौर’ हैं।

जरुर पढ़ें:  वायरल पड़ताल- क्या मुसलमान ने शहर को उड़ाने के लिए लाई थी ये बम से भरी बाइक?
Actress Kainat Arora Facebook Post

इन फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद हर कोई अपने फेसबुक, ट्वीटर और व्हॉट्सएप शेयर कर रहा है, लेकिन इस फोटो के पिछे की सच्चाई कुछ और ही है, जिसे शेयर करने वाले नहीं जानते हैं, तभी गलत जानकारी देकर शेयर कर रहे हैं। जिसका खुलासा खुद फोटो में दिख रही महिला ने अपने इंस्टा अकाउंट पर किया है, दरअसल, आपको ये जानकर हैरानी होगी, कि जिसे पंजाब की नई एसएचओ बताया जा रहा है, वो कोई एसएचओ नहीं है बल्कि एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा है।

कौन हैं खूबसूरत एसएचओ, क्या है फोटो की सच्चाई?

आपको बता दे, कि वायरल फोटो में दिख रही महिला एक्ट्रेस कायनात अरोरा हैं, जो कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिनके करियर की शुरुआत 2010 में अक्षय कुमार की पहली फिल्म खट्टा-मिट्टी से हुई थी और इन दिनों अपनी पंजाब फिल्म जग्गा जाउंदा है, कि शूटिंग कर रही हैं। जिसमे वो एक एसएचओ का रोल निभा रही है। लेकिन किसी ने उनकी शूटिंग के दौरान पुलिस यूनिफॉर्म में फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर नई एसएचओ बताकर वायरल कर दी। जिसके बाद ये सनसनी मच गई कि भठींडा की खूबसूरत नई एसएचओ ‘हरनील कौर’ हैं।

जरुर पढ़ें:  हिन्दू पंडित को नंगा करके बेहरमी से पीटने वाले वीडियो की ये रही पूरी सच्चाई
Actress Kainat Arora Facebook Post

कायनात अरोरा ने अपनी वायरल फोटो की सच्चाई एक टीवी चैनल से बात करते हुए बताई कि, वो उनके शूटिंग के दौरान की फोटो हैं, जिसे किसी ने शूटिंग के दौरान क्लिक करके शेयर कर दिया, जिसकी पूरी सच्चाई उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर दी है। बता दें, एक्ट्रेस कायनात 2013 में फिल्म ग्रैंड मस्ती में भी नज़र आ चुकी हैं और अबतक मलयालम फिल्म ‘लैला ओ लैला’, तमिल की ‘मनकथा’ जैसी कई फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी हैं।

Loading...