इन दिनों बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है, का स्वैग से स्वागत करते हुए नज़र आ रहे हैं, उनकी फिल्म के सॉन्ग और पोस्टर रीलीज हो रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया कुछ और ही करता दिख रहा है। हाल ही में सलमान खान की बीए मार्कशीट वायरल हुई है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। मार्कशीट के मुताबिक सलमान ने आगरा यूनिवर्सिटी से 35% मार्कस के साथ बीए पास किया है।

Salman Khan viral Marksheet

सोशल मीडिया पर सलमान की मार्कशीट को तेज़ी से वायरल किया जा रहा है,जिसे देखकर सलमान के फैंस बेहद ही नाराज दिख रहे हैं। दरअसल, ये मार्कशीट अमृता सिंह मेमोरियल डिग्री कॉलेज के स्टूडेंट की है। जिसमें खान लिखा हुआ है। कॉलेज ने बैचलर की परीक्षा 35 फिसदी अंको के साथ पास की है। लेकिन मार्कशीट में उस स्टूडेंट की फोटो की जगह सलमान खान की फोटो को लगा दी है।

जरुर पढ़ें:  ब्लू व्हेल गेम क्या सच में बच्चों को मौत के लिए उकसा रहा है, ये रही पूरी सच्चाई
‘Swag Se Swagat’ Salman Khan with Katrina Kaif

कॉलेज ने गलती से मार्कशीट में सलमान खान की फोटो लगा दी, जिसे मार्कशीट बांटने से पहले ही जांच लिया गया। हालांकि कॉलेज वालों का कहना है, कि ये उनकी गलती नहीं है बल्कि मार्कशीट प्रिंट करने वाली ऐजंसी की गलती है। इस मार्कशीट के स्टूडेंट ने अपना फर्स्ट इयर 35% मार्क्स के साथ पास किया है। जिसपर भीमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी का नाम लिखा हुआ है।

Actor Salman Khan

इस मार्कशीट के लीक होने के बाद बवाल मचा हुआ है, कि इतने बड़े कॉलेज से गलती कैसे हो गई। हालांकि ये पहला मामला नही है, पिछले साल भी एक स्टूडेंट की मार्कशीट पर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन की फोटो लगा दी थी। वही, एक बार राहुल गांधी की भी फोटो लगा दिया था।

Loading...