आए दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर मीडिया में तरह तरह की खबरे चलती रहती हैं. कभी उनके परिवार को लेकर तो कभी उनके फैसलों और योजनाओं को लेकर. इन सब बातों का जिक्र इसलिए कर रहे हैं क्यों कि ये बात तो सब को पता होगी कि पीएम मोदी ने शादी की.  और बाद में अपनी पत्नी को छोड़ दिया.

लेकिन क्या आपको पता है कि पीएम मोदी के बेटी भी है. ये बात खुद एक एक्‍ट्रेस ने बताई है. जो खुद को पीएम मोदी की बेटी बता रही है. यही नहीं बल्कि इस एक्‍ट्रेस का सरनेम भी मोदी है.

जरुर पढ़ें:  प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे यूपी के किसान ,जानिए क्या है मांगे

बता दें कि खुद को पीएम मोदी की बेटी बताने वाली ये स्‍टार कोई और नहीं बल्कि अवनी मोदी हैं. ये मूलरूप से गुजराती हैं और इन दिनों साउथ में जानी-मानी स्‍टार हैं. ये किस्‍सा बेंगलुरू में हुई प्रेस कॉन्‍फ्रेंस से जुड़ा है. फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में ये बेंगलुरू गई थीं और यहां प्रेस कांफ्रेंस में कई जर्नलिस्ट भी आए थे और सभी बार-बार एक ही सवाल पूछ रहे थे, कि क्‍या आपका नरेंद्र मोदी से कोई संबंध है. क्या नरेंद्र मोदी आपके रिश्तेदार हैं?

इस पर अवनी मोदी ने जवाब दिया कि मैं पीएम मोदी की रिश्‍तेदार तो नहीं हूं, लेकिन पीएम मोदी से मेरा नाता बेहद गहरा है. अवनि ने आगे कहा कि ‘मैं नरेंद्र मोदी की बेटी हूं. अकेली मैं ही नहीं हूं. बल्कि गुजरात में जितनी भी लड़कियां हैं, वो भी नरेंद्र मोदी की बेटी समान हैं.

जरुर पढ़ें:  शीतकालीन सत्र में राम मंदिर के लिए कानून लाएगी मोदी सरकार?

और ये सुनते ही सब हैरान रह गए.  बता दें कि अवनी मोदी के इस बयान के बाद नरेंद्र मोदी और अवनी मोदी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा भी हो रही है. और अवनी मोदी को पीएम मोदी की बेटी बताकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर कर रहे हैं.

Loading...