शादी खुशियों का मौका होता है। रिश्तेदार यहां एक दूसरे से मिलकर खुशियां बांटते हैं और खुशियों में शरीक होते हैं। शादी में कई तरह के रस्मों-रिवाज़ होते हैं। खास तौर से वरमाला के वक्त दूल्हा-दूल्हन को उठाने का रिवाज़ तो आपने हर शादी में देखा होगा। लेकिन एक शख्स के लिए ये रिवाज़ इतना महंगा पड़ गया, कि उसे दूल्हन के हाथों की मार पड़ गई।

जीजा को दुल्हन ने जड़ा छप्पड

सोशल मीडिया पर इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में स्टेज पर वरमाला के दौरान होने वाली हंसी-मजाक और वर-वधु पक्ष में खुद को प्रभावशाली दिखाने की चुहल के बीच दुल्हन ने भरे स्टेज पर ही लोगों के सामने अपने एक रिश्तेदार को तमाचा जड़ दिया। एकाएक हुई इस घटना के बाद वो रिश्तेदार बौखला गया और उसने दुल्हन की बहन को ही तमाचा जड़कर अपने अपमान का बदला ले लिया।

जरुर पढ़ें:  शिल्पा शेट्टी ने सेट पर की ऐसी हरकत, सलमान हो गए पानी-पानी

देखें वीडियो-

वीडियो पर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि ये घटना कहां की है और कब हुई, इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है। इस वीडियो पर लोग खूब चुटकी ले रहे हैं। इस पर मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक शख्स ने लिखा है- ‘नेकी कर और चाटा खा’, कोई कह रहा है, ‘चौबे जी छब्बे बनने चले थे दुबे जी बन कर लौट गए.’ कोई दुल्हन की इस हरकत पर उसे ही गलत ठहरा रहा है तो कोई दुल्हन को सही ठहरा रहा है। सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा की माने, तो चांटा खाने वाला शख्स दुल्हन का रिश्ते में जीजा लगता है।

Loading...