भारतीय टीम के खतरनाक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं, वजह है पांडय़ा के अजीबों-गरीब कारनामे। सेंचुरियन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान पांड्या की हरकतों से बड़े-बड़े खिलाड़ी हैरान हैं।

Pandya run Out

सेंचुरियन टेस्ट के पहले दिन जहां सभी भारतीय प्रशंसक आमला को रन आउट करने के बाद पांड्या की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे थे। वहीं उनकी आलोचना करते भी नहीं थक रहें हैं, वजह है सेंचुरियन टेस्ट के तीसरे दिन जब टीम इंडिया को पांड्या की सबसे ज्यादा जरूरत थी, उस समय पांड्या इस तरह से रन आउट हुए जिसका कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता।

जरुर पढ़ें:  अब तक कोई बड़ा गेंदबाज़ नहीं तोड़ पाया विराट का ये अनोखा रिकॉर्ड
Hardik Pandya After Run out

भारतीय टीम का स्कोर उस समय 209 रन था और विराट कोहली को दूसरे छोर पर उनकी जरुरत थी, लेकिन पंड्या के रन आउट होने के तरीके से क्रिकेट कमेंटेटर संजय मांजरेकर और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर नाराज हुए हैं।

68वें ओवर में हार्दिक पंड्या ने एक रन लेने की कोशिश की, लेकिन विराट कोहली के वापस भेजने पर वह क्रीज पर आराम से टहलते हुए पहुंचे और उनका पैर व बैट दोनों ही हवा में था। इस पर सुनील गावस्कर ने कहा ‘यह हरकत माफ करने लायक नहीं है।’

जरुर पढ़ें:  पाकिस्तान के 28 कप्तान मिलकर जो नहीं कर पाए वो हमारे अकेले विराट ने कर दिखाया
Gawaskar and Kohli

वहीं, कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने कहा , ‘आत्मविश्वास और अहंकार के बीच एक महीन रेखा होती है| यह पंड्या का अहंकार हो सकता है।’ अगर पंड्या इस तरह आउट नहीं होते तो टीम इंडिया साउथ अफ्रीका पर बढ़त हासिल कर सकती थी, लेकिन भारत उल्टा अफ्रीका को 28 रनों की बढ़त दे बैठी।

Hardik Pandya

पांड्या की इस हरकत से कप्तान विराट कोहली ने भी उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई, क्योकिं जब किसी प्लेयर की सबसे ज्यादा जरूरत हो, वह उस टाइम पांड्या जैसी हरकतें करे, तो गुस्सा आना लाजमी है। अगर ऐसा ही रहा तो हो सकता है कि पांड्या भारतीय टीम में कुछ दिन और भी न टिक पाएं।

Loading...