सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद टीम इंडिया में गम में डूबी है. इस टूर्नामेंट में अपनी दूसरी हार से खिलाड़ी बेहद परेशान नज़र आए. मैच खत्म होने के बाद फैन्स से लेकर खिलाड़ियों की आंखें भी नम थी. न्यूजीलैंड से मिली 18 रन की हार से कोहली की कप्तानी पर भी सवाल उठने लगे हैं. कप्तान कोहली खुद इस मैच में एक रन बनाकर आउट हो गए. वहीं इस टूर्नामेंट में पांच शतक लगाने वाले रोहित शर्मा भी सिर्फ एक रन ही बना पाए थे. लेकिन अब मैच हारने के बाद कोहली और रोहित के बीच शायद बातचीत बंद हो गई है.

जरुर पढ़ें:  एक हफ्ते में दूसरा गोल्ड हिमा दास के नाम, पढ़िए

यह हम नहीं बल्कि ये तस्वीरें कह रही हैं. ये तस्वीरें तब की है जब मैच हारने के बाद कोहली ड्रेसिंग रूम की बालकनी में टीम के सभी खिलाड़ी और स्टाफ से ‌मिले. आगे बढ़ते हुए कोहली फिजियो पैट्रिक फरहार्ट से भी मिले, जो वर्ल्ड कप तक ही टीम का हिस्सा थे. टीम का हर खिलाड़ी एक-दूसरे को दिलासा दे रहा था. वहीं बालकनी के दूसरे छोर पर रोहित शर्मा खड़े थे.

इन तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि कोहली सब से मिले. धोनी और रवि शास्त्री से भी, लेकिन रोहित के पास आते ही वह उनके पीछे से निकल गए और रोहित वैसे के वैसे उसी स्थिति में उसी स्थारन पर खड़े रहे. बस अगर कुछ बदला है तो वो है उनके चेहरे के हाव-भाव.

जरुर पढ़ें:  क्या हुआ जब एक 'विराट फैन' लाइव मैच के दौरान मैदान में पहुंच गया

आपको बता दें, मैच हारने के बाद सबसे ज्यादा दुखी रोहित शर्मा ही नजर आए. इस दौरान उनकी आंखों से आंसू भी निकल आए थे.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here