कल वर्ल्डकप 2019 में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से मात. इस हार के साथ भारत वर्ल्डकप टूर्नामेंट से बाहर हो गया है. मैच में भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन अच्छा नहीं था.  तो वहीं धोनी और जडेजा ने बेहतरीन पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. मार्टिन गुप्टिल का वो सीधे विकेट पर फेंका गया थ्रो कोई फैन नहीं भूल सकता. फाइनल की टिकट मिलने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए.

कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने केन विलियमसन से पूछा कि अगर वो भारतीय कप्तान होते तो क्या वो धोनी को आज प्लेइंग 11 में खिलाते?  इसपर विलियमसन ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘ वो कुछ भी करें तो वो न्यूजीलैंड के लिए नहीं खेल सकते. ऐसा नियम ही नहीं है. वो एक वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं. उनका अनुभव हमेशा ही टीम के लिए काम आया है. चाहे वो पहले हो या आज. जडेजा के साथ जो उन्होंने पार्टनरशिप की वो लाजवाब थी. विलियमसन ने आगे कहा कि अगर वो देश बदलना चाहते हैं तो हम उनका चुनाव करने के लिए तैयार हैं.’

जरुर पढ़ें:  मैच से पहले पीएम इमरान ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को दी ये टिप्स!

उन्होंने ये भी कहा कि दो दिनों का ये सेमीफाइनल जबरदस्त था और मैं काफी खुश हूं कि हमारी टीम फाइनल में पहुंच गई है. हम भारतीय बल्लेबाजों को सही जगह पर गेंद डालना चाहते थे और इसका फायदा ये हुआ कि हमें जल्दी से विकेट मिले. इसके साथ न्यूजीलैंड वर्ल्डकप 2019 में फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here