कल मैनचेस्टर में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से हरा दिया. इस हार के साथ ही भारत का सफर वर्ल्डकप 2019 में खत्म हो गया. पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 239 रनों का लक्ष्य रखा लेकिन भारतीय टीम 221 रनों पर ही सिमट गई. मैच में भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन दमदार नहीं रहा. एक के बाद एक खिलाड़ी आउट होते चले गए. रोहित, राहुल और कोहली 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. जिसके बाद कोहली काफी परेशान नजर आए.

भारतीय कप्तान विराट कोहली के चेहरे पर तनाव साफ नजर आ रहा था. आउट होने के बाद वह ड्रेसिंग रूम में इधर-उधर बेचैनी से टहल रहे थे. लेकिन सोशल मीडिया पर कोहली-शास्त्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है. लोग दावा कर रहे हैं कि जब ऋषभ पंत आउट हुए तो वो कोच रवि शास्त्री की तरफ मुड़े और गुस्से में कुछ कहते नजर आए.

जरुर पढ़ें:  पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने क्रिकेट से लिया सन्यास, इमोश्नल हुईं पत्नी सानिया..

युवा विकेटकीपर और बल्लेबाज पंत को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था हालांकि हार्दिक पंड्या के साथ 47 रनों की साझेदारी के बाद पंत ने अपना विकेट गवा दिया. पंत के आउट होते ही बालकनी में खड़े कोहली सीधे शास्त्री के पास गए और उनसे कुछ बात करने लगे. उस वक्त कैमरों में गुस्से में दिख रहे भारतीय कप्तान और कोच के बीच चर्चा का यह पल कैद हो गया. कोहली शास्त्री से छोटी सी बातचीत के बाद सीधा ड्रेसिंग रूम चले जाते हैं. दोनों के बीच क्या बातचीत हुई ये तो किसी को नहीं पता लेकिन ये जिस समय हुआ उससे ये साफ था कि पंत के नंबर 4 पर आने से कोहली ने शास्त्री से बात की थी.

जरुर पढ़ें:  मैदान पर कोहली क्यों हुए आग बबुला? पढ़िए पूरी खबर
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here