ICC चैंपियंस ट्रॉफी मुकाबले में पाकिस्तान को मिली शानदार जीत पाक मीडिया पचा नहीं पा रहा है। पहली बार ट्रॉफी मुल्क में क्या पहुंची लोग अपनी मर्यादा तक भूल गए। पाकिस्तान के न्यूज एंकर ने ऑन एयर भारतीय पीएम मोदी समेत भारत की कई हस्तियों पर बेहद भद्दे कमेंट किए।

पाकिस्तान के चैनल बोल टीवी में एक कार्यक्रम के दौरान शो के एंकर ने कहा, फादर्स डे पर जीत कर पाकिस्तान ने साबित कर दिया कि बाप बाप होता है और पाप पाप होता है। इसके साथ ही एक पाकिस्तानी एंकर ने पीएम नरेंद्र मोदी को चुल्लू भर पानी में डूब जाने तक की सलाह दे डाली।

जरुर पढ़ें:  गौतम गंभीर ने खोली विराट कोहली की पोल, बताया इसलिए कोहली देते हैं गाली

‘बोल टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो पर वाहियत टीवी एंकर आमिर लियाकत ने पीएम मोदी को चैलेंज दे दिया। एंकर ने कहा- “भारत ने जो पानी पाकिस्तान के लिए रोका हुआ है, पीएम मोदी को उस पानी में डूब जाना चाहिए है। मैं नरेंद्र मोदी को सलाह देता हूं, कि उन्हें चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए, जो वे हमें देने से इनकार कर रहे हैं।”

ये रहा वो वाहियात वी़डियो-

इस एंकर ने बारी-बारी से ढेरों भारतीयों के लिए जहग उगला। आमिर लियाकत ने इस जीत को कश्मीर से जोड़ दिया। इसके बाद आमिर ने अर्णब गोस्वामी, वीरेंद्र सहवाग और ऋषि कपूर पर भड़ास निकाली। आमिर ने कहा कि भारत को पाकिस्तान ने ऐसी मात दी है हिंदुस्तानी माएं अपने बच्चों को सिखाएंगी कि जब पाकिस्तानी टीम मैदान पर आए तो डर जाना ।

Loading...