प्यार करने वालों के लिए कोई सरहद नहीं हुआ करती. भारत और पाकिस्तान के बीच राजनीतिक और सैन्य स्तर पर बेशक रिश्तों में तल्खी देखने को मिल रही हो लेकिन दोनों मुल्कों में मोहब्बत करने वालों के बीच प्यार का सिलसिला भी जारी है. इसका जीता जागता उदाहरण है पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और भारतीय महिला टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा. जिन्होंने सरहदों की बंदिशों को दरकिनार करते हुए अपने इश्क का इजहार किया और दोनों देशों के बीच एक नए रिश्ते की शुरुआत की.

शोएब और सानिया का प्यार आज इश्क करने वालों के लिए भी मिसाल है. इन दोनों की तरह एक बार फिर पाकिस्तानी दूल्हा तैयार है अपनी भारतीय दुल्हिनियां ले जाने को. एक बार फिर पाकिस्तान ससुराल बनेगा और भारत मायका. हम बात कर रहें है पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली की. जो एक भारतीय लड़की से शादी के बंधन में बंधने जा रहे है.

जरुर पढ़ें:  अंडे-टमाटर लिए फैंस कर रहे इंतजार, टीम वापस जाने को नहीं है तैयार

ये बात हमने नहीं बल्कि पाकिस्तान का मशहूर अखबार- उर्दू अखबार एक्सप्रेस ने अपनी रिपोर्ट में साफ लिखा कि पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली भारत के हरियाणा की एक लड़की को दिल दे बैठे हैं. अखबार ने बताया है कि इनकी शादी कराने के लिए दोनों परिवार एक दूसरे के संपर्क में हैं. अखबार ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि अगर लड़की वालों की तरफ से ‘हां’ हो गई तो अगस्त के तीसरे हफ्ते में हसन भारतीय लड़की से शादी की डोर में बंध जाएंगे.

आखिर हरियाणा में रहने वाली ये लड़की है कौन जिसने हसन शादी करने जा रहे हैं ? उर्दू अखबार एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की भारतीय एयरलाइन में फ्लाइट इंजीनियर है. पाकिस्तानी चैनल  जियो न्यूज ने सूत्रों के हवाले से बताया कि लड़की का नाम शामिया आरजू है. ये लोग हरियाणा से संबंध रखते हैं. लेकिन शामिया और उसका परिवार दुबई में रहता है. शामिया के पिता लियाकत अली पंचायत ऑफीसर और ब्लॉक डेवलपमेंट के पद पर रह चुके हैं. तो वहीं हसन और शामिया की मुलाकात दुबई में एक करीबी दोस्त के घर हुई थी.

जरुर पढ़ें:  विस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा के सीने में उठा दर्द, अस्पताल में भर्ती..

शामिया ने मानव रचना यूनीवर्सिटी से एरोनॉटिकल में बीटेक किया है. तो वहीं अखबार ने बताया कि शामिया ने इंग्लैंड से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और इस रिपोर्ट में कहा गया कि दोनों का निकाह 20 अगस्त को दुबई में होगा.

लेकिन हसन के माने तो उनकी शादी शामिया आरजू से अभी तय नहीं हुई है. ये बात उन्होंने खुद ट्वीट करके बताई. हसन ने भी ट्वीट किया, “मैं यह बात साफ कर देना चाहता हूं कि मेरी शादी भी तक तय नहीं हुई है. हमारे परिवार अभी सिर्फ मिले हैं और इस पर बात कर रहे हैं. अगर ऐसा होता है तो जल्दी औपचारिक ऐलान किया जाएगा.”लेकिन हसन के बयान से तो ऐसा ही लग रहा कि जल्द एक बार फिर दोनों मुल्कों के बीच शहनाईयां बजने वाली है.

जरुर पढ़ें:  यहां शादी के कार्ड पर लड़की का नाम लिखने से उसकी इज्जत चली जाती है!
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here