भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान टीम इंडिया से बाहर चल रहे क्रिकेट के ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। पिछले दिनों जब शुरआत के तीन वंडे मैचों के लिए भारतीए टीम में उन्हें शामिल नहीं किया गया था, उस वक्त उन्होंने अपनी भड़ास ट्वीट करके निकाली थी। लेकिन कुछ वक्त बाद उन्होंने खुद ही उस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया था। हालांकि इस बार वे अपना गुस्सा इंस्टाग्राम की फोटो को अपलोड़ कर निकालते दिखे, जिससे सोशल मीडिया पर जडेजा खूब छाए हुए हैं।

Indian Cricketer Ravinder Jadeja

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे मैचों के लिए जडेजा को निकाल जा चुका है, वही उनकी जगह कुलदीप और यजुवेंद्र चहल की गेंदबाजी ने सभी को बेहद खुश किया है, जिसके बाद जडेजा का वापस आना तो मुश्किल लग रहा है, शायद इसी गुस्से में उन्होने इंस्टा पर ऐसी पिक डाल दी, जिससे बवाल मच गया है। जी हां, रविन्द्र जडेजा ने सोमवार को इंस्टा पर एक फोटो अपलोड़ की, जिसके कैप्शन ने सभी को हैरान कर दिया।

जरुर पढ़ें:  पाक को हराना है, तो विराट कोहली को होना होगा अलर्ट
Indian Criketer Ravinder Jadeja

आपको बता दे, कि जडेजा अपनी इंस्टाग्राम फोटो में धुआं उड़ाते दिख रहे हैं, उनके फैंस के आस-पास पूरा धुआं यानी स्मोकि एरिया हो रहा है, हालांकि ये बात साफ नहीं है, कि धुआं किस चीज का है। लेकिन इसी के साथ उन्होंने कैप्शन दिया और लिखा है-

‘मेरी पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक मैंने बीती रात काफी शानदार नाइट आउट किया। राजपूत ब्वॉय।’

Had a really great “Night Out” last night, according to my police report.#rajputboy

A post shared by Ravindrasinh Jadeja (@royalnavghan) on

अब इसी पोस्ट और कैप्शन के बाद लोग इस बात को जानना चाहते हैं, कि आखिर जडेजा ने इस पोस्ट के जरिए क्या कहना चाहा है। साथ ही उनकी पोस्ट में पुलिस का क्यों जिक्र किया गया है? जडेजा ने अभी तक इस कैप्शन के पीछे की वजह को नहीं बताया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच इसी बात को लेकर नए-नए कयास लगाए जा रहे हैं। जिसके बाद जडेजा की फोटो को खूब वायरल किया जा रहा है, वे सोशल साइट पर सुर्खियां बंटोर रहे हैं।

Loading...